Tuesday , May 30 2017
Home / Social Media / जब ट्रम्प ने सवाल पूछने पर पत्रकार को धक्के मारकर बाहर निकलवा दिया

जब ट्रम्प ने सवाल पूछने पर पत्रकार को धक्के मारकर बाहर निकलवा दिया

सोशल मीडिया पर इन दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की खूब चर्चा है. बात चाहे उनकी नीतियों को लेकर हो या फिर कारगुजारियों को,आए दिन उनसे जुडी ख़बर वायरल हो ही जाती है.

अभी हाल ही में घाना के प्रेसिडेंट की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रम्प का भाई बताकर शेयर किया ही जा रहा था कि इस बीच ट्रंप का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो चला है.

जिसमें वे एक वरिष्ठ पत्रकार को अपनी प्रेस कान्फ्रेंस से बाहर फिंकवा रहे हैं। यही नहीं उनके सुरक्षाकर्मी ने पत्रकार को देश से बाहर जाने को कहा था।

इस वीडियो में दिखाई दे रही यह घटना 2015 की है जब ट्रंप प्रचार में जुटे थे। यूनीविज़न से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार जॉर्ज रामोस ने तब ट्रंप से सवाल किया था कि वे कैसे 11 मिलियन लोगों को देश से बाहर भेज देंगे।

पत्रकार के सवाल से ट्रंप काफ़ी नाराज़ हुए और उनके सुरक्षाकर्मी ने रामोस को प्रेस कान्फ्रेंस से बाहर कर दिया। रामोस कहते रहे कि वे अमेरिकी नागरिक हैं, लेकिन सुरक्षाकर्मी ने पलटकर उनसे ही कह दिया कि मेरे देश से बाहर चले जाओ।

इस दौरान रामोस लगातार कहते रहे कि सवाल पूछना उनका हक़ है और वे सवाल पूछते रहेंगे। ट्रंप न पहले तो कई बार सिट डाउन कहा और फिर सुरक्षाकर्मी को जबरदस्ती बाहर करने का इशारा कर दिया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT