Monday , July 24 2017
Home / Delhi News / मंत्री पद से बर्खास्त कपिल मिश्रा ने आंदोलन करने की दी चेतावनी, कहा- मेरी पार्टी से मुझे कोई नहीं निकाल सकता

मंत्री पद से बर्खास्त कपिल मिश्रा ने आंदोलन करने की दी चेतावनी, कहा- मेरी पार्टी से मुझे कोई नहीं निकाल सकता

दिल्ली सरकार ने शनिवार को जल मंत्री कपिल मिश्रा को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया है जिससे पार्टी में एक नया विवाद खड़ा हो गया है। मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा आज राजघाट पर प्रेस कॉन्फ्रैस की।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मेरी पार्टी है और मुझे कोई इस पार्टी से नहीं निकाल सकता। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई मामला नहीं है।

मिश्रा ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए। मिश्रा ने आरोप लगाया कि टैंकर घाटाले में केजरीवाल से जुड़े हुए नाम हैं, जिसे सुनकर उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचारियों को बचाएगा वो भी जेल जाएगा।

इस पूरे विवाद पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि जल संसाधन विभाग में बहुत अच्छा काम नहीं हो रहा था जिसके चलते कपिल मिश्रा को मंत्रिमंडल से हटाने का फैसला लिया गया। सिसोदिया ने बताया कि कपिल मिश्रा की जगह कैलाश गहलौत को जल विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

कपिल मिश्रा शनिवार देर रात इस पूरे विवाद पर ट्वीट करते रहे। उन्होंने कुमार विश्वास के एक ट्वीट को रिट्वीट भी किया।

विश्वास ने अपने ट्वीट में एक और आंदोलन की चेतावनी देते हुए लिखा, ‘एक आंदोलन और सही न थके हैं, न डरे हैं। सत्ता के किसी घड़े का बूंद भर जल भी नहीं चखा इसलिए अभी तक जंतर-मंतर की आग बाकी है।

TOPPOPULARRECENT