Monday , October 23 2017
Home / test / बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने रेप मामले में पुलिस के सामने किया सरेंडर

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने रेप मामले में पुलिस के सामने किया सरेंडर

मुंबई: रेप के मामले में आरोपी बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने शनिवार को तेलंगाना पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। मोरानी दामिनी, राजा हिंदुस्तानी, रा-वन और चेन्नै एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे हैं। आरोप है कि उन्होंने दिल्ली की रहने वाली एक महिला का मुंबई और हैदराबाद में कई मौकों पर रेप किया।

बिजनेस मैनेजमेंट से स्नातक 25 साल की पीड़ित महिला ने इस साल जनवरी महीने में मोरानी पर संगीन आरोप लगाए थे जिसके बाद पुलिस ने मोरानी पर रेप का केस दर्ज किया था। मोरानी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। साथ ही मेडिकल चेकअप के लिए भी ले जाया जाएगा।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि मोरानी ने कई मौकों पर उसका मुंबई और हैदराबाद में रेप किया। फिल्मों में काम करने की चाह रखने वाली महिला ने आरोप लगाया कि मोरानी ने उससे शादी का झूठा वादा किया। करीम पर 417 (धोखाधड़ी), 376 (रेप), 342, 506 (आपराधिक धमकी), 493 और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में महिला ने कहा था, ‘मोरानी ने सबसे पहले जुलाई 2015 में मेरा रेप किया। मुझे नहीं मालूम कि मेरे साथ क्या हो रहा था। मुझे ये भी नहीं समझ आ रहा था कि इस पर कैसे रिऐक्ट करूं। मैं डिप्रेस्ड थी और इसके बारे में किसी से बात नहीं की। जब मैंने उसके परिवार से बात की तो उन्होंने इस पर कोई रिऐक्शन ही नहीं दिया। लेकिन बाद में मुझे लगा कि इसके खिलाफ मुझे लड़ना चाहिए।’

 

TOPPOPULARRECENT