Thursday , May 25 2017
Home / Delhi News / गाय पर भी फिल्म बनना चाहिए, बाहुबली से ज़्यादा हिट होगी: मार्कंडेय काटजू

गाय पर भी फिल्म बनना चाहिए, बाहुबली से ज़्यादा हिट होगी: मार्कंडेय काटजू

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस रहे मार्कंडेय काटजू अक्सर अपने बयानों से चर्चा में आ जाते हैं। इस बार काटजू ने गाय पर फिल्म बनाने का सुझाव दे दिया है। फिल्म का नाम ‘गायों का ग्रह’ रखने को कहा है।

दरअसल गौरक्षकों के हमले गाय और बीफ़ पर प्रतिबंध जैसे मुद्दे गाय से जुड़े हुए हैं। काटजू ने कहा कि पिछले कुछ सालों में भारत में गाय सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में बहस का केंद्र बनी हुई है।

फेसबुक पर काटजू ने लिखा कि गाय पर बनी फिल्म बाहुबली के मुकाबले कहीं अधिक हिट होगी। उन्होंने कहा कि हॉलीवुड की ‘द प्लेनेट ऑफ ऐप’ की तर्ज़ पर ‘गायों का ग्रह’ बनाना चाहिए। सुझाव के बाद उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया।

काटजू ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने गौ एम्बुलेंस सेवा शुरू करने का फैसला किया। मुझे सचमुच लगता है कि यूपी सरकार पागल हो गई है। एक ऐसे राज्य में जहां जनता को बुनियादी स्वास्थ्य सेवा भी बमुश्किल मिल पाती हो, वहां बीमार और घायल गायों के लिए एम्बुलेंस सेवा शुरू करना अपने आप में एक सवाल है।

बता दें कि इससे पहले काटजू ने गाय पर बयान दिया था कि वह तो एक जानवर है, माँ कैसे हो सकती है। उन्होंने कहा था कि गाय को माँ कहना पागलपन है।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT