Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / केरल में 4 साल की सना फातिमा की गुमशुदगी बनी रहस्य

केरल में 4 साल की सना फातिमा की गुमशुदगी बनी रहस्य

केरल के उत्तरी जिला कसरगोड में चार-वर्षीय साना फातिमा रहस्यमय तरीके से गायब हो गई है। पिछले चार दिन से स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों के द्वारा अभी तक तलाश जारी है।

सना के पिता इब्राहिम एक ऑटोरिक्शा चालक हैं। उन्होंने बताया कि पिछले गुरुवार को चार बजे से उनकी चार साल की बेटी सना गायब है। जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

परिवार के सदस्यों की माने तो उन्होंने बताया कि वह स्थानीय आंगनवाड़ी (पूर्व-प्राथमिक बच्चों के लिए स्कूल) से घर पहुंचने के तुरंत बाद से ही लापता है।

उसकी दादी और माँ के बताये बयान में सबसे चौकाने वाला तथ्य ये है कि उस दिन तेज़ बारिश की वजह से घर से निकना मुश्किल था फिर इस बारिश में वो छोटी बच्ची कहा जा सकती है।

घर के पास की नदी के समीप सना की चप्पल और एक टूटी छतरी मिली है। जिससे इन सबूतों के आधार पर पुलिस समीप के नदी और बड़े नाले में रेस्क्यू के द्वारा सर्च जारी रखे हुए है। लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

भारी बारिश और नदी में तेज़ बहाओ के कारण सर्च में दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि फिर भी पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा तेज़ी से तलाश जारी है।

परिवार वालों को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं किसी गिरोह ने अपहरण न कर लिया हो। हालांकि पुलिस ने आस-पास के पुलिस स्टेशनों के साथ लड़की की तस्वीर साझा की है।

TOPPOPULARRECENT