Monday , June 26 2017
Home / Khaas Khabar / केजरीवाल से इस्तीफ़ा मांगने से पहले भाजपा भ्रष्टाचारी अरुण जेटली पर कार्रवाई करे: कीर्ति आजादी

केजरीवाल से इस्तीफ़ा मांगने से पहले भाजपा भ्रष्टाचारी अरुण जेटली पर कार्रवाई करे: कीर्ति आजादी

पटना: पूर्व क्रिकेटर और भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजादी ने अपनी ही पार्टी पर भ्रष्टाचार के मामले में दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि जब मैंने डीडीसीए में 400 करोड़ रुपये का मामला उजागर किया तो हमारी पार्टी ने अरुण जेटली के बचाव में उतर गई। और मुझे पार्टी से निलंबित कर दिया गया।

कीर्ति आजादी ने कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी किस मुंह से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भ्रष्टाचार के मामले में इस्तीफा मांग रही है। हालांकि पार्टी का खुद का भ्रष्टाचार के मामले में दोहरा चरित्र अपनाने का मामला सामने आया है।

उन्होंने कहा कि अगर भापजा ने अरुण जेटली से इस्तीफा नहीं मांगा तो उसे केजरीवाल से भी इस्तीफा मांगने का कोई अधिकार नहीं है।

गौरतलब है कि डीडीसीए में करीब 400 करोड़ रुपये घोटाले का आरोप लगाते हुए अरूण जेटली से इस्तीफ़ा मांगा था क्योंकि जिस समय यह घबन हुआ था उस वक्त जेटली संस्था के अध्यक्ष पद पर थे।

यह मामला साल 2013 में सामने आया था। इसी मामले को लेकर कीर्ति ने एक सीडी जारी किया था जिसके बाद भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने उनको पार्टी से 23 दिसंबर 2015 को निलंबित कर दिया था।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्र ने हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दो करोड़ रुपये रिश्वत लेने के आरोप लगाया है।

हालांकि कीर्ति ने केजरीवाल पर मुकदमा चलाए जाने की वकालत करते हुए कहा कि जिन पर भी घोटाले का आरोप हैं, उन सबको अपना-अपना इस्तीफा दे देना चाहिये।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT