Sunday , June 25 2017
Home / Sports / हार मिली पर कोहली ने अपने बयान से पाक फैन्स का जीता दिल

हार मिली पर कोहली ने अपने बयान से पाक फैन्स का जीता दिल

चैंपियंस ट्रोफी में पाकिस्तान के हाथों मिली 180 रनों की हार से टीम इंडिया के फैंस काफी निराश हैं। ऐसे वक्त में विराट कोहली ने जिस अंदाज़ के साथ हार स्वीकार की और पाकिस्तानी टीम को बधाई दी उसकी काफी तारीफ हो रही है।

हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस ने न सिर्फ भारतीय फैंस का बल्कि पाकिस्तानी फैंस का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने शानदार जीत के लिए पाकिस्तानी टीम की तारीफ की और पाकिस्तानी जनता को इसके लिए बधाई दी।

28 साल के भारतीय कप्तान ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान को बधाई देना चाहता हूं टूर्नमेंट नें उनका सफर शानदार रहा। जिस तरह से उन्होंने टूर्नमेंट में वापसी की वह दिखाता है कि उनकी टीम कितनी प्रतिभाशाली है।

उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि जिस दिन उनका दिन होता है पाकिस्तानी टीम किसी को भी हरा सकती है। हमारे लिए निराशाजनक है, लेकिन मेरे चेहरे पर हंसी है। फाइनल में पहुंचने के लिए हमने बेहतर प्रदर्शन किया।

कोहली के इस व्यवहार के मुरीद पाकिस्तानी भी हैं। पाकिस्तान के कई ट्विटर यूजर्स ने उनके बयान की तारीफ की। पाकिस्तानी फैंस ने कोहली की खेल भावना को शानदार बताया और कहा कि क्रिकेट को ऐसे ही खेला जाना चाहिए।

एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘विराट कोहली आपके सुंदर शब्दों के लिए शुक्रिया। टीम इंडिया बहुत अच्छी टीम है। हमारे लिए यह गर्व की बात है कि विश्व विजेता टीम को हमने हराया।’

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT