Friday , October 20 2017
Home / Assam / West Bengal / कोलकाता: महिला के साथ बीजेपी नेता ने की 1 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, हुआ गिरफ्तार

कोलकाता: महिला के साथ बीजेपी नेता ने की 1 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, हुआ गिरफ्तार

कोलकाता: बीजेपी के नेता अनुपम दत्ता पर फर्जी दस्तावेज के जरिए एक ही फ्लैट दो बार बेचकर एक करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप लगा है।

इस मामले में पुलिस ने उन्हें कोलकाता के दम दम हवाई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। साल्ट लेक की रहने वाली दिप्ती सेन नामक युवती ने अनुपम दत्ता पर उनकी मृतक बहन बानी डे का फ्लैट धोखाधड़ी से बेचने का आरोप लगाया है। जिसके चलते पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

दरअसल मामला कुछ यूं है की दिप्ती अपनी बहन बानी डे की मौत के बाद उसका घर बेचना चाहती थी। जिसके चलते वह अनुपम दत्ता से मिली। अनुपम ने इस सिलसिले में उनकी मुलाकात मधुसुदन चक्रबर्ती से कराई।

मधुसुदन ने दिप्ती से कहा की वैसे तो ऐसा करना गैर-कानूनी है लेकिन इस जमीन को बेचने के लिए जो भी जरुरी कागजात लगेंगे वह उसका इंतजाम वह खुद करा देगा।

इसके बाद दिप्ती ने मधुसूदन के साथ घर की डील 1.1 करोड़ रुपए में की, लेकिन मधुसूदन ने दिप्ती को सिर्फ 69 लाख रुपए ही दिए। जिसके बाद दिप्ती ने बीजेपी नेता समेत मधुसूधन चक्रबर्ती के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

दिप्ती ने 3 जुलाई को दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्त कराई थी। लेकिन मधुसुदन को इस केस में जमानत मिल चुकी है।

वहीँ इस मामले में बीजेपी नेता का कहना है की ये उनके खिलाफ रचा गया षडयंत्र है। जबकि एक अन्य बीजेपी नेता शमिक भट्टाचार्य ने जल्दबाजी में अनुपम की गिरफ्तारी को लेकर प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े किए।

TOPPOPULARRECENT