Saturday , June 24 2017
Home / Sports / ललित मोदी ने लगाए धोनी पर लगाए गंभीर आरोप, सबूत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए दस्तावेज़

ललित मोदी ने लगाए धोनी पर लगाए गंभीर आरोप, सबूत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए दस्तावेज़

नई दिल्ली- आईपीएल के पूर्व कमिश्नर और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में देश से फ़रार चल रहे ललित मोदी ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन पर बड़ा हमला किया है। ललित मोदी ने ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर एक ऑफर लेटर पोस्ट किया है।

लेटर में महेंद्र सिंह धोनी को इंडिया सीमेंट्स में बतौर वाइस प्रेजिडेंट (मार्केटिंग) बताया गया है, धोनी की बेसिक सेलरी भी 43,000 बतायी गई है। पत्र में लिखा गया है कि यह पद जुलाई 2012 से प्रभावी होगा।

मोदी ने लिखा है कि- ऐसा केवल भारत में ही हो सकता है. बीसीसीआई के पुराने रक्षकों द्वारा लगातार नियमों की अवमाननाएं की जाती रही है लेकिन जो मुझे सबसे अजीब लगा वह एमएस धोनी का ये अपॉइंटमेंट लेटर है। आखिर क्यों ? धोनी 100 करोड़ रुपए सलाना कमाते हैं ऐसे में वो श्रीनिवासन का कर्मचारी बनने के लिए क्यों तैयार होगा?

ललित मोदी आगे लिखते हैं कि शर्त लगा लीजिए ऐसे कई अनुबंध हुए होंगे. इसके अलावा कई स्पेशल अलाउंसेज भी हैं। साथ ही ललित मोदी ने पूर्व बीसीसीआई अधिकारी एन. श्रीनिवासन, राजीव शुक्ला और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। मोदी ने इस पोस्ट के जरिए श्रीनिवासन पर आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है।

चैंपियंस ट्रॉफी शुरु होने से पहले ललित मोदी ने ये गंभीर आरोप लगाए हैं, जिससे क्रिकेट जगत में खलबली मची है, चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर धोनी पहले से सवालों के घेरे में है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT