Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar News / लालू यादव बोले, अपने बेटों की शादी बिना दहेज के करूँगा

लालू यादव बोले, अपने बेटों की शादी बिना दहेज के करूँगा

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने दोनों बेटों (तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव) की शादी दहेज लिए बिना करने का ऐलान किया है।
न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार लालू ने यह घोषणा अपने बड़े बेटे यानी स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की सालगिरह पर रविवार को किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

लालू यादव ने बताया कि ‘मैं पूरी तरह दहेज प्रथा का विरोधी हूँ और मैं अपने दोनों बेटों की शादी भी दहेज लिए बिना ही करूँगा, हमें ऐसी लड़की चाहिए जो घर संभाल सके अगर परिवार आर्थिक रूप से कमजोर भी होगा, तो हम उसकी मदद करेंगे।

गौरतलब है कि सोमवार को तेज प्रताप यादव अपने जन्मदिन मना रहे हैं और काफी दिनों से उनकी शादी चर्चा बनी हुई है। हाल के दिनों में योग गुरु बाबा रामदेव ने भी लालू से मुलाकात की थी। इसके बाद मीडिया में उनके परिवार से लालू के परिवार में वैवाहिक संबंध जोड़ने की खबर आई थी।

लालू का यह बयान इस अर्थ में भी काफी महत्व माना जा रहा है कि दो दिन पहले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बापू के चंपारण सत्याग्रह के 100 साल पूरे होने पर दहेज मुक्त समाज बनाने की घोषणा किया था. लालू के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी सहित पार्टी के नेताओं ने भी तेज प्रताप के जन्मदिन की बधाई दी।

TOPPOPULARRECENT