Thursday , July 27 2017
Home / test / भाजपा मतलब ‘भारत जलाओ पार्टी’, मोदी ट्रम्प के जुड़वा भाई: लालू प्रसाद यादव

भाजपा मतलब ‘भारत जलाओ पार्टी’, मोदी ट्रम्प के जुड़वा भाई: लालू प्रसाद यादव

यूपी चुनाव में सपा-कांग्रेस के समर्थन में रविवार को देवरिया में एक रैली में हिस्सा लेने पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव में भाजपा ओर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। लालू ने कहा कि पीएम मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जुड़वा भाई हैं।

इस दौरान भाजपा को नया नाम देते हुए लालू ने कहा कि भाजपा मतलब भारत जलाओ पार्टी है। मोदी को तानाशाह बताते हुए राजद प्रमुख ने कहा कि अटल जी अच्छे नेता हैं, लेकिन भाजपा के पोस्टर में इनका एक जगह भी फोटो देखने को नहीं मिल रहा है।

पीएम मोदी पर ्रनिशाना साधते हुए लालू ने कहा, “मोदी कहते हैं कि मेरा सीना 56 इंच का है। उनको यह मालूम होना चाहिए कि 56 का इंच सीना सिर्फ यादव का ही हो सकता है।” मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा, “जब मैंने मोदी का सीना नापा तो 32 इंच का ही निकला।”

उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “मोदी जब बनारस गए थे तो कहा कि हमें गंगा मईया ने बुलाया है। आप सभी को मालूम होगा कि गंगा मईया कब बुलाती हैं। मोदी यह भी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश ने हमें गोद ले लिया है। हम उनसे पूछ रहे हैं कि कि उत्तर प्रदेश के लोग नि:संतानी हैं क्या कि आपको गोद लेंगे। नरेंद्र मोदी तो हर जनसभा में भाइयों-बहनों कहकर लोगों को मूर्ख बनाते हैं।”

लालू ने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त किया गया कोई भी वादा भाजपा ने पूरा नहीं किया। न ही 15 लाख रुपये खाते में देने का और न ही नौजवानों को नौकरी देने का वादा पूरा किया। वहीं एक अन्य जनसभा में राजद प्रमुख ने कहा, “मोदी अपनी जनसभा में बोल रहे हैं कि भाजपा की सरकार बनने जा रही है। यह कहकर लोगों को भ्रम में डाल रहे हैं। मैं आज वादा करता हूं कोलकत्ता, उत्तर प्रदेश व बिहार तीनों एकजुट हैं और 2019 में हम सब इन्हें मिलकर जवाब देंगे।”

रामपुर कारखाना विधानसभा क्षेत्र के बैकुंठपुर में चुनावी जनसभा में नोटबंदी पर लालू ने कहा, “मोदी ने नोटबंदी कर लोगों को परेशान करने का काम किया। भाजपा ने अपना काला धन तो सफेद करा लिया और आम लोगों को लाइन में लगवा दिया।

लालू यादव ने कहा, “नरेंद्र मोदी की उलटी गिनती बिहार के विधानसभा चुनाव से शुरू हो गई है। वह झूठ बोल रहे हैं कि उप्र में भाजपा को बहुमत मिलने जा रहा है। यूपी की जनता उन्हें ऐसा धक्का देगी कि वे गुजरात चले जाएंगे।”

 

 

 

 

 

 

TOPPOPULARRECENT