Tuesday , February 21 2017
Home / Khaas Khabar / लालू ने किया मोदी पर तंज, कहा- पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र! गजबे है रे भाई…

लालू ने किया मोदी पर तंज, कहा- पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र! गजबे है रे भाई…

पटना: लालू प्रसाद यादव ने ट्विट कर एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मोदी को उत्तर प्रदेश ने गोद लिया है तो क्या, लेकिन यूपी उनका माई-बाप है। लालू ने ट्वीट कर लिखा, “पंजाब में खून का बेटा और उत्तर प्रदेश में दत्तक पुत्र! गजब है रे भाई..इतना मत हंसाओ!”

दरअसल, लालू ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर यह ट्विट गुरुवार को उत्तर प्रदेश के हरदोईमें उनके भाषण पर किया है। हरदोई में मोदी ने कहा था, “मैं यूपी से सांसद बना और यहां पर मिली जीत से देश को स्थाई सरकार मिली और गरीब मां का बेटा पीएम बना। यूपी ने मुझे गोद लिया है। यूपी मेरा माई-बाप है। मैं माईबाप को नहीं छोड़ूगा। मैं भले ही गोद लिया हूं, लेकिन यूपी की चिंता है मुझे… यहां की स्थिति बदलना मेरा कर्तव्य है। इस कर्तव्य को निभाने के लिए मुझे लोगों का आशीर्वाद चाहिए।”

इससे पहले पंजाब की एक रैली में मोदी ने खुद को पंजाब के खून का बेटा बताया था।

गौरतबल है कि राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद आए दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते रहे हैं। लालू इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रिय है। वह प्रधानमंत्री और भाजपा पर लगातार निशाना साध रहे हैं। राजद उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी को समर्थन दे रही है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT