Saturday , September 23 2017
Home / Bihar News / मोदीजी, कालाधन पकड़ना है, तो कभी अडानी के यहां भी छापेमारी करवा दीजिए: लालू यादव

मोदीजी, कालाधन पकड़ना है, तो कभी अडानी के यहां भी छापेमारी करवा दीजिए: लालू यादव

Ranchi: RJD chief Lalu Prasad Yadav talks to media persons during his arrival at a special CBI court in Ranchi in connection with the multi-crore fodder scam case on July 27, 2017. (Photo: IANS)

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने पूरे देश में अघोषित इमरजेंसी लगा दी है।

वह कालेधन के नाम पर हमारे और हमारे जैसे कई नेताओं पर छापेमारी करवा रहे हैं। हमें भ्रष्टाचारी बताया जा रहा है। भला मोदी जी अडानी जैसे-जैसे बड़े लोगों के यहां छापेमारी क्यों नहीं करवाते ?

चारा घोटाले मामले में रांची की एक कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे लालू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अघोषित तरीके से 75 फीसदी आपातकाल लागू कर दिया है। इस वक़्त देश की स्थिति बहुत खराब है।

इसके साथ उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को फिर से राजनीति का पलटूराम करार दिया और कहा कि वो मोदी की गोद में जाकर बैठ गए।

इस बारे में आगाह करते हुए हमने पहले ही कहा था कि वो ‘नमो शरणम गच्छामि’ है। यानी नरेंद्र मोदी की शरण में जाने वाले हैं। नीतीश कुमार को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT