Saturday , April 29 2017
Home / Bihar News / लालू बोले, ‘पहले नोटबन्दी की लठैती फिर कैशलेस की बकैती अब डिजीटल डकैती

लालू बोले, ‘पहले नोटबन्दी की लठैती फिर कैशलेस की बकैती अब डिजीटल डकैती

बीते दिनों कैशलेस व्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए एटीएम से चार ट्रांजेक्शन के बाद 150 रुपये तक का शुल्क और सर्विस चार्ज वसूलने वाले फैसले पर राजद सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

नोटबंदी के बाद से ही मोदी सरकार पर लगातार हमला बोले रहे लालू प्रसाद यादव ने कहा, ‘पहले नोटबन्दी की लठैती फिर कैशलेस की बकैती अब डिजीटल ड़कैती।’

इसके अलावा लालू ने ट्विटर पर एटीएम का फुलफॉर्म बदलते हुए लिखा लिखा कि ATM = All Time Munafa फ़ॉर मोदी & पूँजीपति गैंग।

वहीँ एक दूसरे लालू ने पीएम मोदी पर उनके ‘पाइनएप्पल’ और ‘नारियल जूस’ वाले गलत बयानबाजी पर तंज कसते हुए कहा, ‘Pineapple को हिंदी में क्या कहते है, मित्रों? भला इसका मतलब नरयल, नरयल होता है क्या? होता है क्या…या? आप भी गज़ब हो मितरों….मतरो।’

बीते बुधवार महराजगंज की रैली में कांग्रेस कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्‍होंने (राहुल गांधी) एक बहुत बड़ी घोषणा कर डाली। उन्‍होंने कहा कि अब वह नारियल से जूस निकालेंगे।

लेकिन 28 फरवरी की रैली में राहुल ने जो कहा, वह इस प्रकार है, ”यहां (मणिपुर में) आप नींबू उगाते हैं, नारंगी उगाते हैं, अनानास उगाते हैं। मैं उम्‍मीद करता हूं कि ऐसा दिन आएगा जब लंदन में बैठकर कोई अनानास का जूस पिएगी और बॉक्‍स पर लेबल देखेगा ‘मेड इन मणिपुर’।”

 

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT