Friday , July 28 2017
Home / Bihar News / लालू के विधायक ने नीतीश कुमार को बताया ठग, कहा- चुनाव में जनता सबक़ सिखाएगी

लालू के विधायक ने नीतीश कुमार को बताया ठग, कहा- चुनाव में जनता सबक़ सिखाएगी

पटना: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच लालू प्रसाद यादव की पार्टी के एक सांसद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘ठग’ करार दिया है।

मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र ने शनिवार को मुख्यमंत्री को ठग करार देते हुए कहा कि कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसे अब तक नीतीश कुमार ने ठगा नहीं है।

विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा, “ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं।” इसके बाद उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसी भी गठबंधन में रहे हों, उन्होंने अपने पद और फायदे के लिए घटक दलों को ठगने का ही काम किया है।

राजद विधायक ने महागठबंधन से अलग होने के प्रश्न पर कहा कि बिहार की जनता ने महागठबंधन को पांच वर्षों का जनादेश दिया है। इस कारण महागठबंधन से अलग होने का सवाल नहीं उठता है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ठगने वालों को जनता खुद सबक सिखा देगी।

गौरतलब है कि इससे पहले लालू प्रसाद ने कहा था कि नीतीश राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन कर ‘ऐतिहासिक भूल’ करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए और विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करना चाहिए।

इस पर नीतीश ने शुक्रवार को फैसले पर पुनर्विचार की विपक्ष की अपील खारिज करते हुए कहा कि बिहार की बेटी मीरा कुमार के प्रति बहुत सम्मान है। लेकिन ‘बिहार की बेटी’ को चुनाव हराने के लिए चयन किया गया है।

TOPPOPULARRECENT