Tuesday , August 22 2017
Home / Social Media / फेसबुक की नई सनसनी किरण यादव, 10 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स लेकिन बनी हुई है एक पहेली

फेसबुक की नई सनसनी किरण यादव, 10 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स लेकिन बनी हुई है एक पहेली

”सोनम गुप्ता” के बाद सोशल मीडिया पर एक नई नई सनसनी आई है जिसका नाम है किरण यादव । किरण यादव का नाम कुछ ही दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । 10 लाख से अधिक फॉलोवर्स वाली ये लड़की सोशल मीडिया में सभी की दिलचस्पी का कारण बनी हुई है.

किरण की एक पोस्ट या फोटो में हजारों की तादाद में लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है. किरण के फेसबुक अकाउंट पर गौर करें तो अपने इंट्रो में लिखा है कि वो वैशाली, बिहार की रहने वाली हैं.

इसके अलावा डीसी कॉलेज, हाजीपुर, वैशाली से पढ़ाई की है. वो आज-कल दिल्ली में रहती हैं. इसके अलावा उन्होंने S & S Infotech Solutions Pvt Ltd में काम किया है.

किरण ने साल 2014 में फेसबुक ज्वॉइन किया है और वो शादीशुदा हैं । किरण अलग-अलग विषयों पर पोस्ट करती रहती हैं लेकिन उनके ज्यादातर पोस्ट पॉलिटिकल होते हैं. लेकिन उनके निशाने पर नरेद्र मोदी सरकार होती है । हालांकि कभी कभार वो कांग्रेस पर भी पोस्ट लिखती हैं ।

 

https://www.facebook.com/profile.php?id=100007952614417#

ख़ास बात ये है कि किरण की सभी पोस्ट हिंदी में होती हैं लेकिन उसमें कई गलतियां होती है यानि की वो शुद्ध हिंदी नहीं लिख पाती हैं । किरण की हर पोस्ट उनकी फोटो के साथ होती है ।

वो वीडियो भी पोस्ट करती है. किरण अकाउंट में कई फेसबुक लाइव भी करती है. उसकी ज्यादातर फोटोज किसी गांव के आस-पास मालूम होती है. फिलहाल ये कहा नहीं जा सकती है कि ये एकाउंट फेक है ।

 

https://www.facebook.com/profile.php?id=100007952614417#

 

 

एक वीडियो में किरण के मुताबिक वो श्रीनगर के लाल चौक पर हैं और पूछ रही हैं – फहरा दूं तिरंगा? बहुत कम दिनों में किरण यादव जितनी लोकप्रिय हुई हैं, वैसी लोकप्रियता बड़े-बड़े स्टार को भी नहीं मिली. ऐसे में इस प्रोफाइल की विश्वसनीयता पर शक होता है.

किरण यादव सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर छाई हुई हैं, लोग समझ नहीं पा रहे है आखिर ये कौन है जो इतने कम वक्त में इतनी फेमस हो गई और लाखों फॉलोवर्स हो गए ऐसे लोकप्रियता को स्टार्स को भी नहीं मिलती है ।

TOPPOPULARRECENT