Friday , August 18 2017
Home / Delhi News / LG अनिल बैजल ने आम आदमी पार्टी के हेड ऑफिस का आवंटन किया रद्द

LG अनिल बैजल ने आम आदमी पार्टी के हेड ऑफिस का आवंटन किया रद्द

नई दिल्ली। दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल ने शुक्रवार को शुंगलू समिति की रिपोर्ट की सिफारिशों को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली स्थित मुख्यालय के आवंटन को रद्द कर दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के मुताबिक़ आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी है। आम आदमी पार्टी के यह हेड ऑफिस 206 राज एवेन्यू पर स्थित है और दिल्ली सरकार ने इसे पार्टी के लिए आवंटित किया था।

बता दें कि हाल ही में आई शुंगलू समिति की रिपोर्ट में इस कार्यालय के आवंटन की प्रक्रिया पर सवाल उठाए गए थे। शुंगलू समिति के अनुसार अरविंद केजरीवाल सरकार ने प्रशासनिक फैसलों में संविधान और प्रक्रिया से संबंधित नियमों का उल्लंघन करते हुए इस कार्यालय को पार्टी के लिए आवंटित कर लिया था। शुंगलू समिति ने 404 फ़ाइलों की जांच के बाद 101 पृष्ठों की यह रिपोर्ट तैयार की है।

समिति ने दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक सलाहकार के पद पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के बेटी की नियुक्ति को गलत बताया है। वहीं जैन के ओएसडी पद पर निकुंज अगरवाह की नियुक्ति को भी गलत बताया है। इसमें कहा गया है कि निकुंज को उस पद पर बिठाया गया है जो पहले मौजूद ही नहीं था। इस पद को बिना लेफ्टिनेंट गवर्नर की अनुमति से बढ़ाया गया है।

TOPPOPULARRECENT