Tuesday , July 25 2017
Home / India / बिहार के बाद अब राजस्थान के चूहे भी हुए शराबी, पुलिस ने कोर्ट से कहा ज़ब्त शराब चूहे पी गए

बिहार के बाद अब राजस्थान के चूहे भी हुए शराबी, पुलिस ने कोर्ट से कहा ज़ब्त शराब चूहे पी गए

जयपुर : लगता है देश के चूहों को शराब की लत लग चुकी है तभी तो पहले बिहार और अब राजस्थान में चूहे शराब पी रहे हैं। ताज़ा मामला उदयपुर का है जहां आबकारी विभाग ने आठ साल पहले बीयर और शराब जब्त की थीं लेकिन जब कोर्ट में सुनवाई शुरु हुई तो थाने से शराब गायब मिली.

पूरी अदालत उस वक्त हैरान रह गई, जब आबकारी विभाग के कर्मचारी पूरब सिंह सोमवार को शराब-की खाली बोतलों के साथ अदालत में पेश हुए. कर्मचारी ने आशंका जताई कि चूहे शराब पी गए है. यह सुनकर अदालत में मौजूद सभी लोग अचरज में पड़ गए’.
बचाव पक्ष के वकील ने गणपत चौधरी बताया कि 16 जून 2009 को विभाग ने उदयपुर के रोशन जी की बाडी निवासी पीयूष शुक्ला के घर से 36 बीयर की बोतल और 83 शराब के क्वाटर बरामद किए थे. अदालत से चौधरी ने विभाग को जब्त शराब की बोतलें साथ लाने का आग्रह किया था. इसी आग्रह पर विभाग के कर्मचारी शराब की खाली बोतलों के साथ अदालत में पेश हुए. शराब की एक भी बोतल पर ना तो केस नंबर था ना ही उन पर विभाग की सील थी.
कुछ दिन पहले ही बिहार में भी पुलिस ने दावा किया था कि प्रदेश से ज़ब्त की गई शराब चूहे पी गए हैं, जिस पर विपक्षी पार्टियों ने नितीश सरकार को जमकर घेरा था साथ ही सोशल मीडिया पर ही शराबी चूहे छाए रहे थे.

TOPPOPULARRECENT