Monday , August 21 2017
Home / Khaas Khabar / Live: सीएम जयललिता की हार्ट अटैक से स्थिति गंभीर, दुआओं की सिलसिला जारी

Live: सीएम जयललिता की हार्ट अटैक से स्थिति गंभीर, दुआओं की सिलसिला जारी

चेन्नई: सीएम जयललिता की हार्ट अटैक से स्थिति नाजुक बनी हुई है और उनका इलाज चेन्नई स्थित अपोलो अस्पताल में चल रहा है. अस्पनताल के बाहर उनके हजारों समर्थक इकट्ठे हो गये हैं जो लगातार उनकी सलामती का दुआ कर रहे हैं. बता दें की मुख्यमंत्री को दिल का दौरा पड़ने के बाद से पुरे तमिलनाडु में अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज हेतु लंदन के डॉक्टर रिचर्ड बेले और उनके सहयोगियों से भी बात की है. अस्पताल में सरकार के कई मंत्री और विधायक पहुंच गए हैं. सीएम आवास के बाहर सुरक्षा की कड़ी इंतजाम की गई है. जयललिता उर्फ ‘अम्मा’ को दिल का दौरा पड़ने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुंबई में मौजूद तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव से बात की. इसके बाद राज्यपाल फौरन विशेष विमान से मुंबई से चेन्नई आए हैं. इस बीच अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं अर्ध सैनिक बलों को भी तैयार रहने को कहा है.
गौरतलब है कि, जयललिता करीब दो महीने से बीमार चल रहीं थी. 22 सितंबर को उन्हें बुखार और शरीर में पानी की कमी हो जाने से अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालांकि आज सुबह ही ये खबर आई थी कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से स्वस्थ्य हो गईं हैं और एम्स के डॉक्टरों की विशेष टीम ने उनकी जांच भी की है. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री को रविवार शाम ही दिल का दौरा पड़ा है. अस्पताल ने बयान दिया है कि डॉक्टरों की टीम ने उनकी हालत पर नजर रखी हुई है. और इसकी सलामती का दुआ करें.

TOPPOPULARRECENT