Wednesday , July 26 2017
Home / India / मध्यप्रदेश के किसानों का आंदोलन : हार्दिक पटेल 12 जून को मंदसौर आ सकते हैं

मध्यप्रदेश के किसानों का आंदोलन : हार्दिक पटेल 12 जून को मंदसौर आ सकते हैं

आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल मध्य प्रदेश में किसानों के आंदोलन के केन्द्र बने मंदसौर का 12 जून को दौरा कर सकते हैं। उन्होंने सूरत में संवाददाताओं से कहा कि गुजरात का पाटीदार समुदाय मध्यप्रदेश के किसानों तथा उनके आंदोलन का पूर्ण समर्थन करता है।

 

 

 

एमपी में जो कुछ भी हुआ वह बहुत निंदनीय है। देशद्रोह के दो मामलों का सामना कर रहे हार्दिक ने कहा कि यह हैरानी वाली बात है कि देश का पेट भरने वाले किसानों को गोलियां मिल रही हैं। यदि जरूरत पड़ी तो मैं 12 जून को मंदसौर जाने की योजना बना रहा हूं।

 

 

 

उन्होंने कहा, गुजरात का पाटीदार समुदाय हमेशा मध्यप्रदेश के किसानों के समर्थन में है। हम इस लड़ाई में उनके साथ हैं। हार्दिक पटेल वर्तमान में जमानत पर हैं। पश्चिमी मध्य प्रदेश, विशेषकर मंदसौर और देवास जिले के किसान ऋण राहत की मांग कर रहे हैं।

 

 

मंगलवार को पांच किसान मारे गए थे। इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि हालांकि नरेंद्र मोदी हमेशा विश्व भर में होने वाले विभिन्न मुद्दों पर ट्वीट करने के लिए समय निकालते हैं लेकिन उन्हें मध्यप्रदेश में किसानों पर ‘गोलीबारी’ के बारे में ट्वीट करने का समय नहीं मिला है।

 

 

 

किसानों को गोली मार दी जाती है और हमारे प्रधानमंत्री को इस मुद्दे को ट्वीट करने के लिए समय नहीं मिल सका है।

TOPPOPULARRECENT