Tuesday , July 25 2017
Home / Assam / West Bengal / पश्चिम बंगाल से सऊदी अरब गए 27 भारतीय लापता, महाराष्ट्र एटीएस ने शुरू की जांच

पश्चिम बंगाल से सऊदी अरब गए 27 भारतीय लापता, महाराष्ट्र एटीएस ने शुरू की जांच

मुंबई: पश्चिम बंगाल से सऊदी अरब के जेद्दा गए 27 भारतीय युवकों के लापता होने के मामले की जांच महाराष्ट्र एटीएस ने शुरू कर दी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के अनुसार,  मुंबई ट्रैवल एजेंट पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के एक ट्रैवल एजेंट के साथ उन यात्रियों की तलाश कर रहे हैं।

इस मामले में लापता लोगों में से एक शेख नुरुज्ज्मा के परिजनों ने बताया कि वह 8 फरवरी को जेद्दा जाने के लिए मुर्शिदाबाद से निकला था।उन्होंने बताया कि तय कार्यक्रम के अनुसार 44 वर्षीय नुरुज्ज्मा को 22 फरवरी को लौटकर आना था, लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं है। मुर्शिदाबाद के ट्रैवल एजेंसियों के अनुसार शेख नुरुज्ज्मा उमरा के लिए गए थे, लेकिन परिवार का कहना है कि वे वहाँ काम करने के लिए गए थें। महाराष्ट्र एटीएस को अभी तक उन लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

शेख नुरुज्ज्मा सहित लापता सभी 27 लोग मुर्शिदाबाद के हटपारा और डोमकल क्षेत्र के रहने वाले हैं। नाम नहीं छापने की शर्त पर ट्रैवल एजेंसियों ने बताया कि वह मुंबई एटीएस की पूरी मदद कर रहें हैं। उसने उन लोगों के ग्रुप की अगुवाई कर रहे शख्स के नेता के वीजा और पासपोर्ट की जानकारी और।

इस मामले में एक पेंच ये भी है कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के किसी भी थाने में लापता सदस्यों के किसी के भी परिवार वालों ने अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

वहीँ नुरुज्ज्मा की पत्नी का कहना है कि उसका पति जेद्दा में नौकरी करता है। पत्नी ने बताया कि फोन पर उससे बात भी होती थी और जब आखिरी बार बात हुई थी, तो वह सब कुछ ठीक होने की बात कही थी। उसे उम्मीद है कि उसका पति किसी गलत काम में शामिल नहीं हो सकता है।

मुर्शिदाबाद स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस क्षेत्र से सैकड़ों लोग मजदूरी के लिए सऊदी अरब के क्षेत्रों में जाते हैं, जिसमें बहुत से वापस लौटकर नहीं आते।

TOPPOPULARRECENT