Saturday , July 22 2017
Home / Entertainment / महेश भट्ट पाकिस्तानी कलाकारों को भारत लाने की तैयारी कर रहें हैं

महेश भट्ट पाकिस्तानी कलाकारों को भारत लाने की तैयारी कर रहें हैं

नई दिल्ली। पिछले साल से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर हो रहे विवाद के बीच अब निर्देशक महेश भट्ट पाकिस्तानी कलाकारों को वापस भारत बुलाने की तैयारी कर रहें हैं।

अंग्रेजी मनोरंजन साइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार महेश भट्ट ने पाकिस्तानी गायक कलाकार अली जफर को फोन किया और उन्हें सीमा पर शांति की थीम पर गाना गाने का ऑफर दिया। ख़बर है कि अली ने भी इस पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है।

इतना ही नहीं महेश के इस प्रोजेक्ट में साथ देने के लिए शफकत अमानत अली भी राजी हो गए हैं। दिल्ली के कलाकार एक्टर इमरान जाहिद इस प्रोजेक्ट पर महेश भट्ट के साथ काम करेंगे।

इमरान ने कहा कि महेश भट्ट ने पाकिस्तानी कलाकारों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। शफकत अमानत अली के मैनेजर ने कहा कि वह इसके लिए कोई भी फीस नहीं लेंगे। राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम को भी इस प्रोजेक्ट से जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

इमरान ने बताया कि 8 जून को दिल्ली में होने वाले एक नाटक जिसका नाम ‘मिलने दो’ होगा, के लिए पाकिस्तानी कलाकारों की आवाज का इस्तेमाल करेंगे। यह प्ले मुंबई में 23 जून को आयोजित किया जाएगा। वहीं भारत सरकार ने यह साफ कर दिया है कि उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों पर किसी तरह का बैन नहीं लगाया है।

TOPPOPULARRECENT