Sunday , October 22 2017
Home / Islami Duniya / मलेशिया: सगी बेटी से रेप करने का आरोप, हो सकती है 12 हजार साल की क़ैद

मलेशिया: सगी बेटी से रेप करने का आरोप, हो सकती है 12 हजार साल की क़ैद

मलेशिया में एक व्यक्ति पर अपनी ही बेटी के साथ 600 से अधिक बार मुंह काला करने का आरोप आयद हुआ है। अगर वह दोषी साबित हो जाता है तो उस को मलेशिया के कानून के तहत 12 हज़ार साल कैद की सजा का सामना हो सकता है।

अलअरबिया डॉट नेट के अनुसार न्यायिक अधिकारियों को इस 36 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ 626 आरोपों पर शामिल अभियोग पढ़ने में दो दिन लगे। इस व्यक्ति पर अपनी 15 वर्षीय बेटी से 599 बार अप्राकृतिक रूप से दुष्कर्म के अलावा जबरन बलात्कार और अन्य यौन आरोपों के तहत आरोप आयद की गई है। इसके खिलाफ जब अदालत में अभियोग पढ़ी जा रही थी तो वह बिल्कुल शांत नज़र आ रहा था। उसने दोषी न होने की कोई आवेदन नहीं की है।

अब उसके खिलाफ मलेशिया की प्रशासनिक राजधानी पत्राजाया में बच्चों के खिलाफ यौन अपराध की सुनवाई के लिए हाल ही में स्थापित विशेष अदालत में मुकदमा चलाया जाएगा। उस अदालत के डिप्टी पब्लिक प्रासीक्यूटर एमी सीजवानी ने कहा कि ”उसको 12 हज़ार साल तक कैद की सजा का सामना हो सकता है।”

इस आरोपी को दुष्कर्म के हर अपराध पर अधिकतम बीस साल कैद और कोड़ों की सजा सुनाई जा सकती है। बेटी से बलात्कार के अपराध में तीस साल और अन्य यौन अपराधों के आधार पर, बीस बीस साल कैद का सामना हो सकता है।

TOPPOPULARRECENT