Friday , July 28 2017
Home / Sports / खेल मंत्री का बंदर से तुलना करने पर मलिंगा पर जुर्माना

खेल मंत्री का बंदर से तुलना करने पर मलिंगा पर जुर्माना

कोलंबो: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की ओर से देश के खेल मंत्री का बंदर के साथ तुलना करने पर जुर्माना लगाया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बीबीसी के अनुसार इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित चैंपियंस ट्रॉफी के बाद खिलाड़ियों के बातचीत के दौरान खेल मंत्री दया श्री ज्यासिकारा ने कहा था कि चैंपियंस ट्रॉफी में श्रीलंका के कुछ बहुत मोटे थे। जिसके जवाब में मलिंगा ने कहा था कि ‘ये ऐसे हैं जैसे बंदर तोते के घोंसले में घुस जाए और उसके बारे में बात करे। उनका कहना था कि वे उन लोगों की आलोचना की परवाह नहीं करते जो केवल ‘कुर्सियां गर्म करते हैं।

मलिंगा की ओर से माफी मांगने के बाद उन्हें अपने अगले मैच का 50 प्रतिशत फीस जुर्माने के रूप में देना होगा।

समाचार एजेंसी रोइटरज़ के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि चैंपियंस ट्रॉफी से वापसी पर मलिंगा ने दो मौकों पर समझौते का उल्लंघन करते हुए मुख्य कार्यकारी अधिकारी की लिखित स्वीकृति के बिना मीडिया में बयान दिए थे। श्रीलंका अपना अगला वनडे शुक्रवार को गाल में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलेगा, जिसके लिए वे उपलब्ध होंगे।

गौरतलब है कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के प्रमुख कोच ग्राहम फोर्ड के इस्तीफा देने के बाद यह जिम्मेदारी आरजी तौर पर पूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी निक पौथस को सौंपी गई है।

TOPPOPULARRECENT