Thursday , March 30 2017
Home / Khaas Khabar / ट्रेन से कटकर युवक ने की खुदकुशी, आत्मा की शांति के लिए PM मोदी को बुलाया अपने घर

ट्रेन से कटकर युवक ने की खुदकुशी, आत्मा की शांति के लिए PM मोदी को बुलाया अपने घर

मध्य प्रदेश के एक युवक ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी करने से पहले प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। अपने सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि आत्महत्या करना महापाप है। लेकिन अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे घर आकर मन की बात करें तो मेरे आत्मा को शांति मिलेगी। इसके अलावा सुसाइड नोट प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का भी जिक्र है।

खबरों के मुताबिक, युवक का नाम दुष्यंत है और वह दतिया जिले के टीकमगढ़ का रहने वाला था। सुसाइड करने से पहले वह दतिया रेलवे स्टेशन पर काफी देर तक टहलता रहा और जैसे ही ट्रेन आई पटरी पर लेट गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि उस युवक का लिखा हुआ एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट से आत्महत्या करने की वजह का पता तो नहीं चल पा रहा है लेकिन नोट से पता चलता है कि मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है, “मैं आज आत्महत्या कर रहा हूं, जो हिंदू रीति-रिवाजों में महापाप है। लेकिन जीवन में कुछ फैसले होते हैं, जिन्हें व्यक्ति को नहीं व्यक्ति की मजबूरियों के चलते लेना पड़ता है। मैं चाहता हूं कि हमारी मृत्यु के बाद भारतीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी हमारे घर आकर धन की बात न कर मन की बात करेंगे, तो हमारी आत्मा को शांति मिलेगी। मोदी जी हमारे घर आएं तभी साबित होगा, हर-हर मोदी, घर-घर मोदी।”

इसके बाद उसने लिखा है, “मोदी जी मुझे पता है कि आप अभी चुनाव प्रचार में व्यस्त है। लेकिन आप हमारे घर आएं तो बड़ी उपलब्धि होगी। अगर कांग्रेस वापसी करना चाहती है तो प्रियंका गांधी को कमान संभालने दो, क्योंकि प्रियंका में इंदिरा गांधी की छवि दिखती है।” इसके अलावा युवक ने अपने पत्र में रामराज्य, मंदिर, गांव के लिए 12 घंटे बिजली और पक्की सड़कों का किया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT