Thursday , August 17 2017
Home / Uttar Pradesh / PM मोदी के वाराणसी में कानून व्यवस्था का उड़ा मज़ाक, लाल बत्ती की गाड़ी और योगी के नारे के साथ निकली झांकी

PM मोदी के वाराणसी में कानून व्यवस्था का उड़ा मज़ाक, लाल बत्ती की गाड़ी और योगी के नारे के साथ निकली झांकी

बुधवार रात लाल बत्ती गाड़ी में सवार एक शख्स ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में कानून व्यवस्था का सरेआम मज़ाक उड़ाया।

इस गाड़ी में बैठे व्यक्ति की वेशभूषा सीएम योगी आदित्यनाथ जैसी थी और गाड़ी के पीछे चल रहे लोग योगी योगी के नारे लगा रहे थे। योगी के भेष में कानून व्यस्वस्था की मज़ाक उड़ाता यह शख्स काशी की सड़कों पर घूम रहा था।

खबर के मुताबिक सफेद रंग की फॉरच्यूनर कार में चल रहे इस शख्स की गाड़ी में दो बॉडीगार्ड्स ठीक उसी तरह लटके हुए थे जैसे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सरीखे किसी वीवीआईपी के साथ चलते हैं। इन लोगों की भरपूर कोशिश ये थी कि ये काफिला पूरी तरह से सीएम योगी आदित्यनाथ का काफिला प्रतीत हो।

अपनी इसी कोशिश में इस गाड़ी के आगे-आगे ब्लैक कैट कमांडो़ज़ जैसी ड्रेस पहने और हाथ में नकली बंदूकें लिए चार लोग चल रहे थे। ये लोग आगे से भीड़ को किनारे करते हुए गाड़ी के आगे-आगे चल रहे हैं।

न्यूज़ 18 के रिपोर्टर ने जब इस बाबत गाड़ी में चल रहे भगवा वस्त्र पहने उस शख्स से बात की तो उसने बताया कि ये सिर्फ एक झांकी है। फिलहाल इस शख्स पर अभी तक किसी भी तरह से कानूनी कार्रवाई की जानकारी नहीं मिली है।

TOPPOPULARRECENT