Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / कांग्रेस ने CM आवास घेरने का किया ऐलान तो शिवराज ने पत्नी समेत शुरू किया उपवास

कांग्रेस ने CM आवास घेरने का किया ऐलान तो शिवराज ने पत्नी समेत शुरू किया उपवास

मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन का आज नौवां दिन है। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी समेत उपवास पर बैठ गए हैं।

वहीं, दूसरी तरफ राज्य के कृषि मंत्री जी.एस. बिसेन एक बयान देकर विवादा खड़ा कर दिया है और कहा है, “मध्यप्रदेश में कर्जमाफी का कोई सवाल ही नहीं उठता। क्योंकि हमनें किसानों से ब्याज नहीं लिया। तो फिर किस बात की कर्ज माफी होगी।”

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के उपवास के लिए दशहरा मैदान में लगभग चार हजार जवानों की तैनाती किया गया है। इसके लिए तीन लेयर की सुरक्षा गार्ड तैयार किया गया है और सभी जवानों को दंगा रोधी उपकरणों से लैस किया गया है। भाजपा का कहना है कि मुख्यमंत्री का यह उपवास प्रदेश में शांति बहाली के लिए शुरू किया गया है।

बता दें कि कांग्रेस ने आज मुख्यमंत्री अवास का घेराव करने का फैसला किया गया है। इसी को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस भवन के बाहर भी बड़ी संख्या में जवानों को तैनात किया गया है। मुख्यमंत्री के उपवास पर बैठने पर कांग्रेस ने जोरदार हमला बोला है।

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा है कि मुख्यमंत्री को उपवास नहीं, कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, “उपवास नहीं, कार्यवाही करिए शिवराज जी। मंदसौर के पीड़ित परिवार न्याय का इंतजार कर रहे हैं। बहुत हुई नौटंकी, अब राजधर्म निभाइए।”

इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया, “मुख्यमंत्री दोषियों पर कार्यवाही करने, मृतकों के परिवारों को सांत्वना देने और जलते प्रदेश को शांत करने के बजाय उपवास-अनशन पर बैठने जा रहे है।”

एक और ट्वीट में सिंधिया ने लिखा है, ‘मैं हैरान हूं कि मध्य प्रदेश सरकार अपनी पूरी ऊर्जा किसानों के पवित्र आंदोलन के बीच षडयंत्र ढूंढने में खर्च कर रही है।”

TOPPOPULARRECENT