Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / कानून व्यवस्था के मोर्चे पर खटारा साबित हुए CM मनोहर के लिए अब भी ‘जी’ है बलात्कारी बाबा राम रहीम

कानून व्यवस्था के मोर्चे पर खटारा साबित हुए CM मनोहर के लिए अब भी ‘जी’ है बलात्कारी बाबा राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को पूरी दुनिया रेपिस्ट बाबा कह रही है लेकिन मनोहर लाल खट्टर के लिए वो अब भी राम रहीम जी है। कोर्ट से दो साध्वियों से बलात्कार का दोषी ठहराए जाने के बाद 20 साल की जेल काट रहे बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम को  हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर बलात्कारी बाबा को सम्मान दे रहे हैं ।  सीएम मनोहर लाल खट्टर राम रहीम मामले में हुई हिंसा को लेकर मीडिया के सामने करनाल में सफाई दे रहे थे, तभी बलात्कारी बाबा को राम रहीम ‘जी’ कह गए ।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा, ‘चीजों को समझना होता है। बाद में किसी घटना के होने का पोस्टमॉर्टम तो कोई भी कर लेता है। यह बात ठीक है कि प्राथमिकता यह थी कि राम रहीम जी की जो तारीख है, उस पर वह आएं और आकर कोर्ट का निर्णय सुनें ।’

मीडिया से बात करते वक्त सीएम खट्टर ने राम रहीम को पूरा सम्मान दिया और फिर इशारों में न सिर्फ राम रहीम का बचाव किया, बल्कि एक तरह से कोर्ट में पेश होने को लेकर राम रहीम की तारीफ भी कर दी।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने रामपाल का नाम भी लिया। उन्होंने कहा कि रामपाल वाले मामले से भी बड़ी सीख मिली थी इसलिए राम रहीम जी के मामले में हमने बड़े तरीके से एक बड़ा नुकसान होने से बचा लिया। हालांकि सवाल ये उठता है कि रामपाल मामले से सीख ली थी तो पंचकूला आग में जल कैसे गया और 30 से ज़्यादा लोगों की मौत कैसे हो गई ।

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने राम रहीम के लाखों समर्थकों के पंचकूला पहुंचने पर खट्टर सरकार को जमकर लताड लगाई थी । कोर्ट ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया था । बावजूद इसके सीएम खट्टर दावा कर रहे हैं कि राम रहीम मामला सही से निपट गया ।

TOPPOPULARRECENT