Tuesday , July 25 2017
Home / Uttar Pradesh / बूचड़खाने सील करने के बाद पश्चिमी यूपी में मटन शॉप मालिकों के साथ मारपीट,दुकान में लगाई आग

बूचड़खाने सील करने के बाद पश्चिमी यूपी में मटन शॉप मालिकों के साथ मारपीट,दुकान में लगाई आग

यूपी में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद एक तरफ जहाँ बूचड़खानों को सील किया जा रहा है, वहीँ दूसरी तरफ अब मटन की दुकान में तोड़फोड़ और मालिकों के साथ मारपीट की भी ख़बरे भी आने लगी हैं।

शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक़ बीती रात पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में मटन शॉप चलाने वालों के साथ मारपीट की गई है। वहीँ हाथरस जिले में भी मटन की कई दुकानों में आग लगा गया।

फिलहाल इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि पिछले दो दिनों में सूबे के इलाहाबाद और गाज़ियाबाद जिले में प्रशासन करीब 6 बूचड़खानों को सील कर चुका है।

दरअसल विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने अवैध रूप से चल रहे बूचड़खानों को सरकार बनते ही बंद कराने की घोषणा की थी। अब प्रशासन द्वारा की गई इस कार्यवाई को भाजपा द्वारा किए गए वादे के प्रति प्रतिबद्धता के तौर पर देखा जा रहा है।

लेकिन इस तरह कुछ असामाजिक लोगों द्वारा मटन शॉप में आग लगना और मालिकों के साथ मारपीट की घटना सामने आना बेहद चिंताजनक ख़बर है। पुलिस को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाना चाहिए और ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की ज़रूरत है।

इससे जुड़ी आगे की सभी जानकारी सियासत हिंदी आप तक पहुँचाने की कोशिश करेगा।

TOPPOPULARRECENT