Monday , June 26 2017
Home / Khaas Khabar / 3 दिन से अनशन पर बैठे शहीद के परिजनों की हालत बिगड़ी, CM योगी को फ़रियाद सुनने की नहीं मिली फ़ुर्सत

3 दिन से अनशन पर बैठे शहीद के परिजनों की हालत बिगड़ी, CM योगी को फ़रियाद सुनने की नहीं मिली फ़ुर्सत

बीते साल अक्टूबर में पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हुए सुधीश कुमार के परिजन भूखे-प्यासे अनशन पर बैठे हैं। आज उनके अनशन का तीसरा दिन है। शहीद की पत्नी और भाई की हालत बेहद ख़राब होती जा रही है।

सम्भल के नखासा थाना क्षेत्र के पनसुखा गांव के शहीद के परिजनों की मांग है कि सीएम योगी उनके गाँव आएं और भाजपा नेताओं द्वारा किए गए बड़े-बड़े वादों और आश्वासन को पूरा होने का भरोसा दिलाएं।

फिलहाल सीएम योगी की तरफ से उन्हें गाँव आने का कोई आश्वासन नहीं मिल पाया है। हालाँकि आज अधिकारियों के आग्रह पर शहीद के पिता ब्रह्मपाल, चाचा सुधीर कुमार और भाई मनोज कुमार मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिये मुरादाबाद गये हैं लेकिन उनकी मांग बरकरार है, जिसे लेकर उनके बाकी परिजन तथा ग्रामीण अब भी अनशन पर बैठे है।

इस बीच डॉक्टर ने अनशन पर बैठी शहीद की पत्नी कविता और चचेरे भाई जिले सिंह को तुरंत अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी।

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी में शहीद हुए उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले के निवासी जवान सुधीश कुमार के परिजन अपने गांव की उपेक्षा से आहत होकर गत शुक्रवार को आमरण अनशन पर बैठ गये थे।

शहीद की मां संतोष कुमारी और पत्नी कविता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उनके गांव नहीं आने पर खुदकुशी की धमकी दी थी।

परिजन के मुताबिक भाजपा नेताओं ने शहीद के परिजन को पेट्रोल पम्प दिलाने, उनके गांव पंसुखा मिलक में सड़क बनवाने, शहीद सुधीश का स्मारक बनवाने, गांव के प्राइमरी स्कूल का नाम शहीद के नाम पर करवाने तथा गांव में एक इंटर कालेज बनवाने की बात की थी लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT