Thursday , July 20 2017
Home / Khaas Khabar / ‘सोनू निगम को गंजा करने पर 10 लाख का इनाम’

‘सोनू निगम को गंजा करने पर 10 लाख का इनाम’

सिंगर सोनू निगम के अज़ान वाले बयान पर विवादित थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब सोनू निगम के खिलाफ पश्चिम बंगाल के एक मौलवी सैयद शाह आतिफ अली अल-कादरी ने बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने सोनू को गंजा करने वाले को 10 लाख रूपये इनाम देने की घोषणा की है।

इस बयान को सोनू निगम ने आज ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, “आज दोपहर 2 बजे आलिम आएगा और मेरा सिर मुंडेगा। अपने 10 लाख रुपये तैयार रखो मौलवी।”

इसके बाद सोनू निगम ने अपने अगले ट्वीट में प्रेस को भी आमंत्रित किया है। दरअसल, यह खबर डीएनए एक खबर में छपी है। अखबार के मुताबिक, सैयद शाह आतिफ अली अल-कादरी पश्चिम बंगाल अल्‍पसंख्‍यक युनाइटेड काउंसिल के सदस्‍य हैं।

अखबार ने मौलाना के इस बयान को फतवा बताया है और उनके हवाले से लिखा है, “यदि कोई उनका सिर मुंडवा कर, उनके गले में जूते की माला डालकर देश में घुमाएगा तो मैं खुद उस शख्‍स के लिए 10 लाख रुपये के पुरस्‍कार का एलान करता हूं।”

वहीं दूसरी तरफ मुंबई में सोनू निगम के बंगले के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया के एक खबर के अनुसार, सोनू निगम के वर्सोवा स्थि‍त बंगले के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ा दी है।

गौरतलब है कि सोनू ने सोमवार की सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने मस्जिदों में होने वाले आजान पर आपत्ति जताई थी। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मैं आज अजान से जागा। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।”

उनके बाद सोनू ने एक और ट्वीट में किया था जिसमें उन्होंने लिखा , “ जिस समय मोहम्मद साहब ने इस्लाम लाए उस वक़्त बिजली नहीं थी। फिर एडिसन के आविष्कार के बाद हमें इस शोरगुल की क्या जरूरत है?”

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता है कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा इलेक्ट्रिसिटी का इस्तेमाल उन लोगों को उठाने के लिए करते हैं जो उस धर्म का पालन नहीं करते। तो फिर ऐसा क्यों…?”

उसके बाद उन्होंने अपने अंतिम ट्वीट में अजान को गुंडागर्दी बताया था।

TOPPOPULARRECENT