Tuesday , March 28 2017
Home / Delhi News / PM मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास’ नारे पर कैसे चलेंगे आदित्यनाथ: मौलाना साजिद रशीदी

PM मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास’ नारे पर कैसे चलेंगे आदित्यनाथ: मौलाना साजिद रशीदी

नई दिल्ली। योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर चुने जाने के बाद मौलाना मोहम्मद साजिद रशीदी ने भाजपा पर निशाना साधा है। मौलाना ने सवाल किया कि विभाजनकारी एजेंडे पर चलने वाले योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे, ‘सबका साथ सबका विकास’ पर कैसे चलेंगे?

यहां एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के इस फैलसे ने बेहद निराश हूँ और मुझे नहीं पता कि एक व्यक्ति जिस के ऊपर हत्या के प्रयास का मामला है, जो व्यक्ति विभाजनकारी एजेंडे का प्रचार करता है, कैसे वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का चेहरा हो सकता है।

मुस्लिमों के खिलाफ ज़हर उगलने वाले आदित्यनाथ के भाषण का हवाला देते हुए मौलाना ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कम से कम 13 प्रतिशत मुसलमानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास एजेंडे में विश्वास किया और चुनावों में भाजपा को वोट दिया लेकिन वे पार्टी के इस फैलसे से खुश नहीं हैं।

बता दें कि गोरखपुर सीट से पांच बार सांसद आदित्यनाथ 26 वर्ष की उम्र में 12 वीं लोकसभा के सबसे कम उम्र के सदस्य थे। कट्टर हिंदुत्व की राह पर चलते हुए उन्होंने कई बार विवादित बयान दिए हैं। साल 2007 में गोरखपुर के दंगों में योगी आदित्यनाथ को मुख्य आरोपी भी थें।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT