Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / मौलाना बरकती को थप्पड़ मारने वाले उपदेश राणा का काला चिट्ठा,धोखाधड़ी-ठगी में महारत हासिल

मौलाना बरकती को थप्पड़ मारने वाले उपदेश राणा का काला चिट्ठा,धोखाधड़ी-ठगी में महारत हासिल

कोलकाता में टीपू सुल्तान मस्जिद के पूर्व इमाम मौलाना नूर-उर रहमान बरकती को थप्पड़ मारकर खुद को कट्टर हिंदू कहने वाले उपदेश राणा के फर्जीवाड़े की नई नई कहानियां सामने आ रही हैं ।उपदेश राणा ने टीपू सुल्तान मस्जिद में जाकर मौलाना बरकती को थप्पड़ मारा था बाद में वीडियो बनाकर फ़ेसबुक पर इसकी ज़िम्मेदारी भी ली.

उपदेश राणा को जो हिन्दू ह्रदय सम्राट समझने की गलती कर रहे हैं उनके सामने इस शख्स की असलियत आनी ज़रूरी है। खुद को असली कट्टर हिंदू और राष्ट्रभक्त कहने वाला ये आदमी असल में एक बड़ा ठग और धोखेबाज है जिसपर तमाम लड़के-लड़कियों ने पैसे हड़पने के आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही कई लड़कियों ने सेक्शुअल हेरासमेंट के भी चार्जेज़ लगाए हैं.

उपदेश राणा के इन काली करतूतों का खुलासा खुद राष्ट्रीय युवा वाहिनी ने किया है । उपदेश राणा भी इस ग्रुप का सदस्य हुआ करता था । राष्ट्रीय युवा वाहिनी ने 15 दिन पहले ही उपदेश राणा को पद से हटा दिया है ।
उपदेश के ख़िलाफ़ दर्जनों लोगों दोस्ती का झांसा देकर पैसे उधार लेने का आरोप लगाया है । उपदेश ने जिन लोगों से भी मदद मांगी उनके पैसे कभी वापस किए ही नहीं ।

उपदेश खुद को एक फ़िल्मी कलाकार बताता है और ये भी दिखाता है कि आने वाले समय में उसकी एक फ़िल्म आने वाली है. जिसका नाम है – टाइगर बादशाह. अपनी इसी इमेज के बदौलत उपदेश अपने ही दोस्तों से पैसा ऐंठता था

उपदेश ने लोगों को झांसा देने के लिए फिल्मी दुनिया के कलाकारों के साथ फोटो भी ले रखे थे ताकि लोग ये मान लें कि वो फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना चुका है । उपदेश राणा ने फेसबुक फ्रेंड्स को भी हज़ारों का चूना लगाया है । जिनके सबूत भी सामने आ चुके हैं ।

उपदेश के झांसे में आकर कुछ लोगों ने उसके होटल के बिल भी भरे हैं। कुछ लोगों ने तो उसके बैंक एकाउंट में हज़ारों रुपए जमा कराए हैं

उपदेश राणा की हीरो-हीरोइन्स के साथ ली गईं तस्वीरों को देखकर लोग झांसे में आ जाते थे । उपदेश लोगों को डायरेक्टर से मिलवाने, हीरोइन्स से दोस्ती करवाने और हीरो बनवाने के नाम पर भी हज़ारों रुपए ऐंठ चुका है । जिसका शिकायत पुलिस में भी की गई है

राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण शर्मा ने बताया कि उपदेश राणा किसी कमलेश तिवारी की हिन्दू समाज पार्टी में राष्ट्रीय पद पर है. घरवालों ने उसे घर से निकाल दिया है. खुद की एक फिल्म रिलीज होने की अफ़वाह फैलाकर ही उपदेश राणा ने लोगों को ठगा है । राणा पर लड़कियों का यौन शोषण करने का आरोप भी लगा है ।

उपदेश राणा हिन्दूवादी रैलियों में शामिल हुआ और अपना एक ग्रुप बना लिया. फ़ेमस होने के लिए उसने फ़ेसबुक का सहारा लिया जहां धर्मांध और उन्मादी लोगों ने उसे फॉलो करना शुरू किया और उसे हीरो बना दिया. इस वक़्त उसे लगभग 60 हज़ार से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं. इमाम बरकती को थप्पड़ मारने के बाद वो और बड़ा हीरो बन गया है. लेकिन अब उसकी असलियत सबके सामने है उम्मीद है उसके फॉलोवर्स की आंखे खुलेंगी ।

TOPPOPULARRECENT