Monday , May 29 2017
Home / Politics / बुनियादी मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए PM मोदी मंदिर का चक्कर काटना शुरू कर देते हैं: मायावती

बुनियादी मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए PM मोदी मंदिर का चक्कर काटना शुरू कर देते हैं: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा और पीएम मोदी पर धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि जब भी भाजपा और मोदी सरकार विफल होती हुई नजर आती है तब प्रधानमंत्री और पार्टी के शीर्ष नेता आम जनता का ध्यान उस विफलता से हटाने के लिये भगवान के दर्शन और मन्दिरों के चक्कर काटने शुरू कर देते हैं।

हरियाणा, पंजाब और चण्डीगढ़ के राजनीतिक हालात का जायजा लेने के बाद एक बैठक को सम्बोधित करते हुए मायावती ने आज कहा, ’केन्द्र और भाजपा शासित राज्यों तुष्टीकरण के लिए भगवा गुंडों को सरकारी संरक्षण दिया जा रहा है। इससे देश में एक प्रकार से अव्यवस्था जैसा माहौल हो गया है।’

मायावती ने कहा कि जब भी भाजपा और मोदी सरकार जनहित, जनकल्याण और देशहित के मामलों में विफल होती है तो उसे भगवान याद आते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीति में हमेशा से धर्म का इस्तेमाल करती आई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब को हालांकि भाजपा-अकाली दल सरकार से मुक्ति मिल गई है, लेकिन भाजपा का कट्टरवाद और संकीर्ण राष्ट्रवाद हरियाणा को लगातार पीछे ढकेलता जा रहा है।

 

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT