Thursday , September 21 2017
Home / Khaas Khabar / सरकारी लापरवाही से मांओं की गोद उजड़ गई, लेकिन PM मोदी इसे प्राकृतिक आपदा बता रहे हैं: मायावती

सरकारी लापरवाही से मांओं की गोद उजड़ गई, लेकिन PM मोदी इसे प्राकृतिक आपदा बता रहे हैं: मायावती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रा दिवस के संबोधन में गोरखपुर में हुई मासूमों की मौत को प्राकृतिक आपदा बताया। इसपर बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। 

मायावती ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गोरखपुर की आपराधिक सरकारी लापरवाही के कारण माताओं की गोद उजड़ जाने को प्राकृतिक आपदा बताया, जो बेहद दुखद और हैरान करने वाली बात है। देश की जनता को अब तो समझ लेना चाहिए कि भाजपा नेताओं की सोच कैसी है।

मायावती ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान को ग़ैर-ज़िम्मेदाराना बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि इतने बड़े देश में इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी जैसी सत्ता के नशे में चूर व अहंकारी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष ही ऐसा घोर असंवेदनशील व अमानवीय बयान देने की हिम्मत कर सकता है।

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में हुआ यह हादसा हर स्तर पर भारी भ्रष्टाचार के कारण हुआ है। फिर भी गोरखपुर के इस हादसे को लाल किले से अपने भाषण में प्रधानमंत्री मोदी ने प्राकृतिक आपदा बताकर अपनी पार्टी की सरकार को बचाने का प्रयास किया है। यह देश की आम जनता की समझा से बाहर की बात है, जबकि  उनके ही (बीजेपी) सांसद और आरएसएस इसे बच्चों का नरसंहार बता रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT