Monday , June 26 2017
Home / Delhi News / MCD चुनाव में बीजेपी की जीत अंतिम नहीं है, यह दिल्ली में सरकार बनाने की पहल है

MCD चुनाव में बीजेपी की जीत अंतिम नहीं है, यह दिल्ली में सरकार बनाने की पहल है

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को दिल्ली नए बीजेपी पार्षदों को संबोधित किया और साथ ही जीत की बधाई दी। शाह ने कहा कि एमसीडी चुनाव की जीत अंतिम नहीं है। यह दिल्ली में सरकार बनाने की पहल है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को जितनी बड़ी जीत मिली है, उतनी ही हमारी जिम्मेदारी बड़ गई। शाह ने कहा कि जो प्रत्याशी हार गए वो भी कार्यकर्ताओं की तरह काम करें, जीते और हारे हुए उम्मीदवारों में कोई भी भेदभाव नहीं होगा।

अमित शाह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल भले ही ईवीएम की जीत बता रहे है लेकिन यह जीत हमारे बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं की मेहनत है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अगर बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं से मिलेंगे तो उन्हें अपनी हार का कारण पता चल जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि देश की जनता को बोलने वाला प्रधानमंत्री चाहिए था, वह सिर्फ प्रधानमंत्री को सुनना चाह रहे थे। पीएम ने 20-20 घंटे काम करके देश को ऊपर उठाया। पीएम मोदी चलते-दौड़ते नहीं सीधे छलांग लगाकर लक्ष्य की ओर बढ़ते हैं।

शाह ने कहा कि 2014 से जनता बीजेप और पीएम नरेंद्र मोदी पर आंख मूंदकर भरोसा कर रही है। शाह ने कहा कि उन्होंने कई सभाएं की, कोई कुछ नहीं पूछता, हमने सभाओं में अपनी ओर से ही लोगों को बातें समझाईं, लोग भरोसा कर रहे हैं सभी मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT