Saturday , October 21 2017
Home / Technology / उमंग बेदी का फेसबुक इंडिया के MD पद से इस्तीफा, संदीप भूषण ने संभाली कमान

उमंग बेदी का फेसबुक इंडिया के MD पद से इस्तीफा, संदीप भूषण ने संभाली कमान

फेसबुक इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर उमंग बेदी ने इस्तीफा दे दिया है. सोशल मीडिया दिग्गज फेसबुक ने एक बयान जारी किया है. कंपनी के मुताबिक उमंग बेदी कंपनी से इस्तीफा दे रहे हैं. आपको बता की पिछले साल ही उन्होंने फेसबुक इंडिया और साउथ एशिया हेड के तौर पर ज्वाइन किया था.

संदीप भूषण को फेसबुक इंडिया का अंतरिम मैनेजिंग डायरेक्टर बनाया गया है. 2016 में उमंग बेदी ने कृतिका रेडी से फेसबुक इंडिया की कमान ली थी. तब कृतिका रेडी ने फेसबुक हेडक्वॉर्डर ज्वाइन किया था. इस खबर के बाद हमने उमंग बेदी से बातचीत करने की कोशिश की है और जल्द ही अपडेट करेंगे. फिलहाल उन्होंन इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है.

संदीप भूषण को फिलहाल फेसबुक इंडिया का जिम्मा दिया गया है. इससे पहले भूषण सैमसंग के मोबाइल  बिजनेस डायरेक्टर थे. सैमसंग से पहले वो एचटी मीडिया के वाइस प्रेसिडेंट भी रह चुके हैं.

फेसबुक ज्वाइन करने से पहले बेदी अडोब साउथ एशिया के एमडी थे. फेसबुक ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, इसमें कहा गया है, ‘उमंग बेदी इस साल के आखिर में फेसबुक छोड़ रहे हैं. उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान एक बजबूत टीम बनाई है और बिजनेस को आगे ले गए हैं’.  फिलहाल यह साफ नहीं है कि उमंग बेदी फेसबुक के बाद कौन सी कंपनी ज्वाइन करते हैं.

TOPPOPULARRECENT