Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / मीट कारोबारियों की CM योगी से गुज़ारिश, कहा- राष्ट्र के लिए लड़ें, गोश्त के लिए नहीं

मीट कारोबारियों की CM योगी से गुज़ारिश, कहा- राष्ट्र के लिए लड़ें, गोश्त के लिए नहीं

उत्तर प्रदेश में बूचड़खानों पर हो रही कार्रवाई के विरोध में मीट कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल जारी हैं जिसे अब मछली कारोबारियों का भी समर्थन मिल गया है। इस बीच प्रदर्शनकारियों ने सीएम योगी से गुज़ारिश से की है वे राष्ट्र के लिए लड़ें, गोश्त के लिए नहीं।

बूचड़खाने बंद होने से बहुत से लोगों के समक्ष रोजी-रोटी का संकट आ गया हैं। प्रदेश में इस मुद्दे को लेकर अराजकता के हालात बने हुए हैं। उनका कहना था कि पाकिस्तान के खिलाफ योगी की लड़ाई में हम उनका समर्थन करेंगे। अगर योगी आदित्यनाथ गोश्त के लिए लड़ते हैं, तो हम आवाज उठाएंगे।

एक अन्य विक्रेता ने कहा कि गलती किसी और ने की है लेकिन भुगतना हमें पड़ रहा है। इस कार्यवाई के बाद हम बेरोजगार हो गए हैं।

बता दें कि सत्ता में आने के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार ने अवैध बूचड़खानों को बंद करने और चुनावी वादे को पूरा करने के लिए गाय तस्करी पर रोक लगाने का सख्ती से पालन करने का आदेश दिया है।

इस दिशा में आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा था कि कानूनी तौर पर काम करने वाले कारीगरों को छुआ नहीं जाएगा लेकिन अवैध तरीके से चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ने बुधवार को कहा था कि अवैध तरीके कार्य कर रहे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और सरकार का मुख्य एजेंडा राज्य में कानून-व्यवस्था को बहाल करना है।

TOPPOPULARRECENT