Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / मीडिया प्रधानमंत्री से मेरी मुलाक़ात का गलत मतलब निकाल रही है: नितीश कुमार

मीडिया प्रधानमंत्री से मेरी मुलाक़ात का गलत मतलब निकाल रही है: नितीश कुमार

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल युनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष नितीश कुमार कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रवेन्द्र कुमार जगन्नाथ के सम्मान में दी गई दावत में शरीक हुए। पटना से कल यहां पहुंचे श्री कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी ने इस दावत में शामिल होने के लिए उन्हें आमंत्रित किया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार उन्होंने कहा कि मॉरीशस के प्रधानमंत्री बिहार मूल के हैं, इसलिए भी वह इस दावत में शामिल हुए। लंच के बाद उन्होंने पीएम मोदी से अलग मुलाकात की। राजनीतिक गलियारों में इस बैठक के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। हालांकि प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद नीतीश ने कहा कि इसका राजनीतिक अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से बिहार में बाढ़ की समस्या, विशेष राज्य के दर्जे सहित राज्य से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की और केंद्र का सहयोग मांगा। श्री कुमार और वहाँ की राजनीतिक पार्टियां बिहार के विकास के लिए अलग पैकेज की मांग करती रही हैं।

श्री कुमार के कल कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से विपक्षी दलों के लिए आयोजित भोज में शामिल न होने और मोदी से मिलने आज यहां पहुंचने के संबंध में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। उन्होंने इस बार में कहा कि मीडिया इसकी गलत व्याख्या कर रहा है। उन्होंने कहा, ” श्रीमती गांधी की बैठक में मेरे निजी तौर से शामिल न होने की गलत व्याख्या की जा रही है, जबकि कुछ दिन पहले ही उनसे मिल चुका हूँ। साथ ही सरकारी कार्यक्रमों में अपनी व्यस्तता से भी मैंने उन्हें परिचित कराया है। ”

TOPPOPULARRECENT