Monday , August 21 2017
Home / Entertainment / पाकिस्तान के जश्न-ए-आज़ादी में अमेरिका में गाना गाएंगे मीका सिंह, BJP ने दी पाकिस्तान जाने की सलाह

पाकिस्तान के जश्न-ए-आज़ादी में अमेरिका में गाना गाएंगे मीका सिंह, BJP ने दी पाकिस्तान जाने की सलाह

लोग चाहे जितना भी कहें कि कलाकारों की कोई सीमा नहीं होती है ,उनका कोई मुल्क़ नहीं होता है लेकिन असलियत में बात कुछ और होती है । भारत-पाकिस्तान में बॉर्डर के बीच जारी तनाव का सबसे ज्यादा असर कलाकारों पर पड़ता है ।

शिवसेना और हिंदूवादी संगठनों की धमकी के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में कई कार्यक्रम रद्द कर दिए गए और अब विवाद में फंसे है बॉलीवुड सिंगर मीका । मीका पाकिस्तान के आजादी कार्यक्रम में बतौर गेस्ट शामिल होने और वहां स्टेज पर गाना गाने को तैयार हो गए जिसके बाद वो शिवसेना के निशाने पर आ गए हैं ।

12 अगस्त को अमेरिका में आयोजित होने वाले कार्यक्रम पाकिस्तान के जश्न-ए-आजादी में मीका के शरीक होने की बात सार्वजनिक होते ही मीका सिंह के खिलाफ राजनैतिक दलों ने विरोध तेज कर दिया है। शिवसेना ने मीका सिंह को पाकिस्तानी कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की सलाह दी है।

शिवसेना प्रवक्ता प्रताप सरनाइक ने चेतावनी देते हुए कहा है कि मीका सिंह को धमकी देते हुए कहा है कि मीका सिंह इसके लिए देशवासियों और मुंबई के लोगों से माफी मांगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मीका सिंह ऐसा नहीं करते हैं तो शिवसेना उनका जीना हराम कर देगी।

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अमेरिका के शिकागो में एक कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। इसी कार्यक्रम में मीका सिंह ने पाकिस्तानी गायकों के साथ स्टेज शेयर करेंगे और गाना गाएंगे।

इस सिलसिले में मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक पाकिस्तानी सिंगर रेहान के साथ अपने कार्यक्रम के बारे में बताते नजर आते हैं। साथ ही एक जगह हमारा पाकिस्तान कहते दिख रहे हैं।

मीका सिंह के इस वीडियो ने हिंदुस्तान में राजनीतिक लोगों का पारा चढ़ा दिया है। शिवसेना ने तो मीका सिंह को खुलेआम धमकी दे डाली है तो बीजेपी ने मीका को पाकिस्तान चले जाने की नसीहत दी है।

TOPPOPULARRECENT