Sunday , July 23 2017
Home / Social Media / ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की मोदी के मंत्री ने ही उड़ाई धज्जियां, खुले में पेशाब करते दिखे राधामोहन सिंह

‘स्वच्छ भारत अभियान’ की मोदी के मंत्री ने ही उड़ाई धज्जियां, खुले में पेशाब करते दिखे राधामोहन सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता अभियान के लिए पूरी जी-जान से जुटे हुए हैं, लेकिन उन्हीं की कैबिनेट के एक मंत्री पीएम के अभियान की खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं।

केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह पूरे लाव-लश्कर के साथ खुले में पेशाब करते दिख रहे हैं।

कृषि मंत्री की यह वायरल होती तस्वीर स्वच्छ भारत अभियान को मुंह चिढ़ा रही है । । हालांकि राधामोहन सिंह की यह तस्वीर कहां की है यह अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन इस तस्वीर को ट्विटर पर खूब ट्वीट किया जा रहा है।

तस्वीर में मंत्री जी एक दीवार के पास पेशाब करते नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान का पूरे भारत में जोर शोर से प्रचार हो रहा है। खुद पीएम मोदी कई गांवों के खुले में शौच मुक्त होने की मुक्तकंठ से तारीफ कर चुके हैं।

 

 

देश के हर गांव में शौचालय बनाया जा रहा है। दूसरी तरफ राधामोहन सिंह की इस तस्वीर के बाद अब सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT