Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / जबरन वसूली कर रही भीड़ ने भैंस ले जा रहे मुस्लिम युवकों को मारा, पीड़ित के ख़िलाफ़ ही FIR दर्ज

जबरन वसूली कर रही भीड़ ने भैंस ले जा रहे मुस्लिम युवकों को मारा, पीड़ित के ख़िलाफ़ ही FIR दर्ज

बीफ़ के नाम पर वहशी होती भीड़ ने आज एक बार फिर भैंस ले जा रहे दो मुस्लिम युवकों की बुरी तरफ पिटाई कर दी। यह मामला ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे का बताया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक़, हापुड़ के शकील शुक्रवार को कोशी कला जिला मथुरा से 18 भैंस लेकर ट्रक से घर जा रहे थे। इस बीच यमुना एक्सप्रेस-वे पर कुछ लोगों ने पशुओं को देखकर ट्रक को रोकने की कोशिश की।

लेकिन घबराए ड्राईवर ने ट्रक नहीं रोकी, जिससे गुस्साए लोगों ने जेवर के कुछ लोगों पर फोन कर दिया और वह यमुना एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा पर पहुंचे।

बाद इसके भीड़ ने ट्रक को रोक लिया और शकील और ड्राईवर हबीब को मारना शुरू कर दिया। इस घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को किसी तरफ भीड़ से निकला और कोतवाली ले आई।

लेकिन हर बार की तरफ पुलिस ने वहशी हुए लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई के बजाय उल्टा मार खाए शकील और हबीब पर ही पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीँ पशुओं को जेवर के एक पशु व्यापारी के सुपूर्द कर दिया है।

इस मामले में हबीब का कहना है कि वहशी भीड़ में वो लोग शामिल हैं जो ट्रक में भैंस को एरिया से निकलने की बदले अवैध वसूली करना चाह रहे थे। लेकिन मना करने पर उन्होंने मार-पिटाई शुरू कर दी।

एसओ राजपाल तोमर ने बताया कि ट्रक में बुरी तरह पशु भरे थे, जो गलत था इसलिये दोनों पर पशु क्रूरता में मुकदमा कायम किया गया है।

 

TOPPOPULARRECENT