Thursday , July 27 2017
Home / India / PM मोदी पहले गुजरात दंगों में अपने पति और बच्चों को खो चुकीं मुस्लिम महिलाओं को इन्साफ दें: कांग्रेस नेता

PM मोदी पहले गुजरात दंगों में अपने पति और बच्चों को खो चुकीं मुस्लिम महिलाओं को इन्साफ दें: कांग्रेस नेता

जयपुर। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुर्शीद हुसैन ने मंगलवार को झुंझुनू में ट्रिपल तलाक पर बड़ा बयान दिया है। खुर्शीद हुसैन ने कहा कि पीएम मोदी मुस्लिम महिलाओं के प्रति झूठी हमदर्दी दिखा रहे हैं। अगर मुस्लिम महिलाओं से उन्हें इतनी ही हमदर्दी है तो उन्हें सबसे पहले गुजरात के 2002 दंगों की शिकार अहमदाबाद की जकिया जाफरी को इन्साफ दें।

ख़बर के मुताबिक़, खुर्शीद हुसैन ने कहा कि जितनी महिलाओं ने दंगे में अपने पति और बच्चों को खो चुकी हैं, पीएम मोदी उनसे कोई हमदर्दी नहीं दिखाते। मुस्लिम महिलाओं के प्रति हमदर्दी है तो उन्हें इंसाफ दीजिये।

उन्होंने कहा कि जहां बनारस से नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ते हैं वहाँ पर आश्रमों में लगभग 38 हजार से अधिक हिंदू महिलाएं रह रही हैं। मथुरा के आश्रमों में लगभग 16 हज़ार तलाकशुदा और विधवा रह रही हैं। उनके लिए प्रधानमंत्री के दिल में कोई दर्द नहीं है।

खुर्शीद हुसैन ने सवाल किया कि क्या पीएम मोदी को इन महिलाओं के प्रति हमदर्दी नहीं होनी चाहिए। यह महिलायें किस हालत में जी रही हैं, उन्होंने कभी सोचा है।

सवाल कि क्या यूपी में तीन तलाक के मामले में मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा को वोट दिया, खुर्शीद अहमद ने कहा कि यह झूठ है। मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा को कोई वोट नहीं दिए।

 

 

TOPPOPULARRECENT