Saturday , July 22 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी को वोट चोर बताकर जलाया पुतला, चलाया ‘मोदी हटाओ-देश बचाओ’ आंदोलन

मोदी को वोट चोर बताकर जलाया पुतला, चलाया ‘मोदी हटाओ-देश बचाओ’ आंदोलन

पटना: बिहार के मधेपुरा से मंडल सेना के तत्वाधान में मंडल मसीहा वीपी सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए ‘मोदी हटाओ-देश बचाओ’ आंदोलन की शुरूआत की गई। इस आंदोलन के चलते पीएम मोदी का विरोध करते हुए उनका पुतला जलाया गया।

इनका कहना है कि देश में एक तरफ किसानों की आत्महत्याएं लगातार हो रही है, साथ उन्हें गोलियां मारी जा रही है। सरहद पर जवान मारे जा रहें हैं, बैंकिंग में मनमाने नियमों के तहत जनता को लूटा जा रहा है, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है।

वहीं दूसरी ओर देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं। लालू प्रसाद, मायावती, अखिलेश मुलायम, ममता बनर्जी, करूणानिधि पर हमला है, विपक्ष को डराया और दबाया जा रहा है।
उच्च शिक्षा का निजीकरण करने के लिए मोदी सरकार यूनिवर्सिटी और कॉलेज में सीटें कम कर रही है। दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक छात्रों का दाखिला कम से कम करने के रोज नए कदम लिए जा रहें है।
सरकारी नौकरियां कम की जा रही है। कॉर्पोरेट का अरबों लोन माफ़ है पर किसानों के लिए केंद्र मंत्री इसे फैशन बता रहे हैं।

मोदी सरकार इस देश को लूटने के लिए, इसे अंबानी और अडानी का गुलाम बना रही है। जोकि पीएम मोदी की विदेशी दौरों का खर्चा उठाते हैं।

इस मुद्दे पर प्रो. सूरज मंडल ने कहा कि मंडल सेना का मोदी हटाओ, देश बचाओ आंदोलन को सफल बनाना सभी युवाओं और देशभक्त नागरिकों को इसमें जुड़ने के लिए कहा।

TOPPOPULARRECENT