Thursday , August 17 2017
Home / Khaas Khabar / झूठे वादे करने में माहिर मोदी का नाम गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज होना चाहिए: कांग्रेस

झूठे वादे करने में माहिर मोदी का नाम गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज होना चाहिए: कांग्रेस

नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता मनप्रीत सिंह बादल ने पीएम मोदी के यूपी चुनाव के चलते अपने भाषणों में धर्म के आधार पर की बयानबाजी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि धर्म की राजनीति और लोगों को बांटना बीजेपी की पुरानी राजनीति है। वही अब ये लोग यूपी चुनाव में कर रहे हैं।

ये लोग समझ गए हैं की मोदी द्वारा बिना सोचे-समझे लिया गया नोटबंदी का फैसला भी उनकी नैया पर नहीं करा पायेगा। इसलिए हार के डर से हताश होकर बीजेपी लोगों को बांटने की क्रूर कोशिशें कर रही हैं। देखा जाए तो इन ढाई सालों में बीजेपी ने कोई ऐसा सफल काम नहीं किया जिसके चलते वह लोगों से वोट मांग सकें।

इसलिए कभी मोदी श्मशान, कब्रिस्तान और दीवाली तथा रमजान के दौरान बिजली पर लोगों को बांटने की बात कर रहे हैं तो दूसरी ओर शाह अपने विरोधियों को कसाब जैसे शब्द कह रहे हैं। मोदी सरकार की पहचान बताते हुए मनप्रीत ने कहा कि जनता को झूठे वादे करना और उन्हें पूरा न करने के लिए बीजेपी का का नाम गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज होना चाहिए। मोदी और शाह दोनों दोस्तों ने जुमलेबाजी में महारत हासिल की हुई है लेकिन मैं उन्हें अपने पद की गरिमा बनाकर रखने की नसीहत देना चाहता हूँ।

TOPPOPULARRECENT