Saturday , June 24 2017
Home / Bihar/Jharkhand / झारखंड: मुस्लिम नौजवान को पेड़ से बांधने के बाद पीट-पीटकर मार डाला

झारखंड: मुस्लिम नौजवान को पेड़ से बांधने के बाद पीट-पीटकर मार डाला

झारखंड के गुमला में बुधवार रात मोहम्मद सालिक नाम के 20 साल के लड़के को पहले पेड़ से बाँधा गया फिर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सालिक के हाथ-पैर और गुप्तांग में गंभीर चोट लगने की बात सामने आई है।

सालिक के घर वालों का कहना है कि उसकी हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई और यदि पुलिस सख्ती से लड़की से पूछताछ करेगी तो सच्चाई निकलकर सामने आ जाएगी।

उन्होंने बताया कि सालिक बीती रात अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था। लेकिन देर रात 12 बजे उस्ताद मोहल्ला के कैश व डुमरडीह के राहुल नामक युवक घर आए। दोनों ने कहा कि सोसो महली टोली स्थित लड़की के घर में सालिक को बांध कर मारा पीटा जा रहा है।

इस दौरान राहुल ने फोन पर लड़की से बात भी कराई। लड़की ने कहा कि जिन लोगों ने सालिक को बंधक बनाकर रखा है, वे एक लाख रुपए भी मांग रहे हैं।

बाद इसके सालिक के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और जब सभी लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि सालिक लड़की के घर अधमरा पड़ा हुआ है।

फौरन उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स रेफर कर दिया गया। मगर रांची ले जाने के दौरान ही सालिक की मौत हो गई।

इस घटना को लेकर मृतक के पिता मिन्हाज ने सालिक की गर्लफ्रेंड, उसकी मां मालती देवी व अन्य के विरुद्ध लिखित आवेदन देकर हत्या की बात कही है। साथ ही हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

 

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT