Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / छेड़छाड़ का शिकार होने के बाद युवती बोली, BJP को वोट देने का मिला परिणाम

छेड़छाड़ का शिकार होने के बाद युवती बोली, BJP को वोट देने का मिला परिणाम

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बुधवार रात भाजपा विधायक के गुर्गों ने खुलकर गुंडई की। मंगेतर के साथ बाइक पर घर लौट रही युवती को रोक लिया और पूछताछ के बहाने मॉरल पुलिसिंग शुरू कर दी। युवती से छेड़छाड़ भी गई और विरोध करने पर उसके मंगेतर को पीटा। पुलिस दोनों पक्षों को चौकी लेकर गई तो भाजपाइयों ने युवती के मंगेतर को चौकी में घुसकर मारा और फिर पीड़ितों को ही लॉकअप में डाल दिया।

 

दौरान पीड़ितों ने कहा कि उन्होंने बीजेपी को वोट दिया था, लेकिन इसके बावजूद भाजपा के लोगों ने उनसे मारपीट की और परिवार की युवती के साथ छेड़छाड़ की। शास्त्रीनगर के-ब्लाक निवासी युवती एक प्राइवेट बैंक में काम करती है। लोहियानगर निवासी युवक के साथ युवती की शादी तय हो चुकी है। बैंक में काम होने के कारण युवती को बुधवार को देर हो गई।

 

युवती को लाने के लिए परिजनों ने उसके मंगेतर को बैंक भेजा। रात करीब 9.30 बजे के आसपास युवती का मंगेतर हरीश अपने भाई के साथ युवती को लेकर के-ब्लाक पहुंचा। हरीश अपनी मंगेतर से बात कर रहा था कि इस दौरान दो बाइकों पर सवार कुछ युवक वहां पहुंच गए। उन्होंने युवती पर अश्लील कमेंट किया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। उससे हरीश के साथ खड़े होने का कारण पूछा और अभद्रता की। हरीश ने युवती को दोबारा बाइक पर बैठा लिया और घर तक छोड़ दिया।

 

 

 
इस दौरान वापस लौटते समय आरोपियों ने हरीश और उसके भाई अवनीश को घेर लिया और जमकर पीटा। पुलिस आई और दोनों पक्षों को चौकी ले गई। आरोपियों ने अपने कुछ साथियों को थाने बुला लिया। रात करीब 10.30 बजे के आसपास दर्जनों युवकों ने चौकी पर पहुंचकर हंगामा कर दिया और पुलिस के सामने ही हरीश और उसके भाई को पीटा।

 

 

 

 

भाजपा नेताओं के दबाव में पुलिस ने पीड़ितों को ही लॉकअप में बंद कर दिया। हरीश की मंगेतर आरोपियों पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाती रही लेकिन थाना प्रभारी मेडिकल ने तो सुप्रीम कोर्ट और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के आदेशों की भी हवा निकाल दी। पीड़िता की सुनवाई की जगह विधायक के गुर्गों की सत्ता थाने में चली।

 

 

 

 

दोनों पक्षों की तहरीर पर कार्रवाई की बात कहकर थानेदार धर्मेंद्र सिंह ने पल्ला झाड़ लिया। पीड़िता की ओर से भाजपा विधायक के नजदीकी सागर पोसवाल, विनोद गुर्जर निवासी काजीपुर और अंकित के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं आरोपियों ने भी मारपीट की तहरीर दी है। देर रात तक आरोपी भाजपा समर्थकों को नहीं पकड़ा गया था।

TOPPOPULARRECENT