Sunday , September 24 2017
Home / Delhi News / कुलभूषण जाधव के खिलाफ पाकिस्तान के पास कोई सबूत नहीं, भारत को उन्हें बचाने की हर कोशिश करनी चाहिए: ओवैसी

कुलभूषण जाधव के खिलाफ पाकिस्तान के पास कोई सबूत नहीं, भारत को उन्हें बचाने की हर कोशिश करनी चाहिए: ओवैसी

पाकिस्तान की तरफ से कुलभूषण जाधव को मौत की सज़ा सुनाए जाने के बाद अब सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले पर बयान दिया है। ओवैसी ने कहा कि भारत को जाधव को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करनी चाहिए।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने जाधव को बिना किसी सबूत के सज़ा सुनाई है। भारत को उन्हें बचाने के लिए हर अंतरराष्ट्रीय मंच का इस्तेमाल करना चाहिए और सारी ताकत लगा देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जाधव को बचाना सरकार की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि भारत सरकार उन्हें वापस लाने के लिए सभी प्रयास कर करेगी।

इस बीच राज्यसभा में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को कुलभूषण जाधव मामले पर दो टूक जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि भारत इस मामले पर बिल्कुल भी चुप बैठने वाला नहीं है और इसे एक सुनियोजित हत्या के तौर पर देखा जाएगा।

वहीँ केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा का आश्वासन दिया है कि केंद्र सरकार जाधव को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

बता दें कि जाधव को पिछले साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था। एक सैन्य अदालत ने जाधव को जासूसी के दो मामलों में मौत की सजा सुनाई।

TOPPOPULARRECENT