Friday , July 21 2017
Home / Hyderabad News / अमेरिका में मामूली कहासुनी के बाद मुबीन अहमद को गोली मार दी गई, हालत गंभीर

अमेरिका में मामूली कहासुनी के बाद मुबीन अहमद को गोली मार दी गई, हालत गंभीर

हैदराबाद: अमेरिका में अज्ञात हमलावरों की फायरिंग में तेलंगाना का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है। युवा के परिवार ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक स्टोर में कर्मचारी तेलंगाना के सागारेडी जिले का रहने वाला मुबीन अहमद (26) के पेट में दो गोलियां मारी गईं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार यह घटना चार जून को हुई, जबकि उनके परिवार को इसकी जानकारी गुरुवार को मिली। उनके परिजनों ने कहा कि कुछ लोग उपयोगकर्ता के भेष में स्टोर में दाखिल हुए और मामूली कहासुनी के बाद मुबीन को गोली मार दी। घायल मुबीन कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी सर्जरी की गई।

मुबीन अहमद अमीरे तबलीगी जामात मौलाना मोहम्मद सुलेमान सूफी के नवासे और सैन्य संस्थान सिकंदराबाद में सेवा देने वाले मुजीब अहमद के पुत्र हैं। मुफ्ती मोहमद असलम सुल्तान कासमी और अन्य परिवार के सदस्यों ने सिंचाई मंत्री हरीश राव व सांसद के प्रभाकर से राबता कर अमेरिका जाने के लिए वीजा और अन्य मामलों को जल्द पूरा करने के लिए मदद मांगी।

इस मामले में इन जनप्रतिनिधियों ने अमेरिकी वाणिज्य दूतावास से लिखित प्रतिनिधित्व करते हुए मुबीन अहमद के पिता मुजीब अहमद को वीजा जारी करने का प्रतिनिधित्व किया। शुक्रवार शाम तक वीजा जारी होने की उम्मीद है. मुफ़्ती मोहम्मद सुल्तान कासमी ने अपने भांजा मुबीन अहमद की शिफ़ा के लिए दुआ का अनुरोध किया।

शिकागो में रहने वाले उसके रिश्तेदार उसकी देखभाल कर रहे हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अमेरिका में स्थित भारतीय दूतावास से मामले पर रिपोर्ट मांगी है. खयाल रहे कि मुबीन अहमद शिक्षा पूरी करने के बाद फरवरी 2015 में अमेरिका गया था। वह कैलिफोर्निया के बाहरी इलाके में एक निजी दुकान में काम कर रहा था।

TOPPOPULARRECENT