Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi News / अलवर में गौरक्षकों ने कोई हमला नहीं किया: मुख़्तार अब्बास नक़वी

अलवर में गौरक्षकों ने कोई हमला नहीं किया: मुख़्तार अब्बास नक़वी

Union Minister Mukhtar Abbas Naqvi Addressing the Press Conference at BJP Office in Jaipur on Friday. Express photo by Rohit Jain Paras 27.05.2016 *** Local Caption *** Union Minister Mukhtar Abbas Naqvi Addressing the Press Conference at BJP Office in Jaipur on Friday. Express photo by Rohit Jain Paras 27.05.2016

राजस्थान के अलवर में गोरक्षकों की पिटाई से हुई एक मुस्लिम युवक की मौत का मामला आज राज्यसभा में गूंजा। कांग्रेस समेत विपक्ष के सांसदों ने इस मामले में जमकर हंगामा किया और सरकार से जवाब मांगा।

इस दौरान कांग्रेस के एक सवाल पर संसदीय कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जिस तरह का मामला मीडिया में बताया जा रहा है, ऐसा कुछ भी अलवर में नहीं हुआ।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जिस राज्य के बारे में जो बात कही जा रही है, जिस तरह उसे पेश किया जा रहा है, उस तरह की कोई भी घटना उस जमीन पर नहीं हुई है।

नकवी के बयान के बाद राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मुझे बहुत अफसोस है कि मंत्री जी को इतनी कम जानकारी है। यहां तक कि न्यूयॉर्क टाइम्स को भी यह बात पता है लेकिन मंत्री जी इस बारे में नहीं जानते।

इसके बाद राज्यसभा के उपसभापति पी जे कुरियन ने इस मामले में सरकार से रिपोर्ट मांगी। कुरियन ने इस मामले में सरकार से पूरी रिपोर्ट तलब की है।

उन्होंने कहा कि जब तक ये तथ्य प्रमाणित नहीं हो जाता है कि हिंसा हुई है तब तक इस मुद्दे पर चर्चा नहीं की जा सकती है। राज्यसभा के उपसभापति के मुताबिक इस मुद्दे पर चर्चा के लिए अखबारों को रिपोर्ट पर यकीन नहीं किया जा सकता है।

TOPPOPULARRECENT